राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 23, 2023, 10:55 PM IST

ETV Bharat / state

Crime in Alwar : हथियारबंद युवाओं ने घर में घुसकर एक युवक पर किया चाकू से हमला

अलवर शहर में बेखौफ बदमाश खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बाइक सवार बदमाशों ने शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में एक घर में घुसकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Crime in Alwar
युवक पर किया चाकू से हमला

अलवर. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली दरवाजा बाहर लालदासजी के मंदिर के पास एक 20 वर्षीय युवक पर गुरुवार को कुछ हथियारबंद युवकों ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले के बाद उसे परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज जारी है.

पीड़ित के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार परिवार के लोग किसी कार्य से बाहर गए हुए थे. अनूप घर पर अकेला था. इसी दौरान अनूप के साथ चाकुओं से हमले की घटना हुई. अनूप के साथ दो युवकों ने गर्दन व नाक पर चाकू से हमला किया. इस घटना में जख्मी अनुप को अलवर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आए हैं और इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत दी है.

पढ़ें :वाहन पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, होटल में घुसकर गेस्ट से मारपीट, घटना CCTV कैमरे में कैद

घायल की बहन शालू ने बताया कि वो रोज की तरह वह अपनी दुकान पर थी. घर का खर्च चलाने के लिए वो दुकान पर नौकरी करती है. इसी दौरान शाम के समय उसे सूचना मिली कि उसके भाई पर किसी ने जानलेवा हमला कर दिया है. इसके बाद तुरंत हॉस्पिटल पहुंची. इस संबंध में मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने कहा कि आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details