राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहरोड को जिला बनाने की मांग, बीजेपी नेत्री ने किया सद्बुद्धि यज्ञ, कहा- बहरोड विधायक निकले खोटा सिक्का

बहरोड को जिला नहीं बनाने की घोषणा के बाद क्षेत्र के लोगों में रोष है. शनिवार को बीजेपी नेत्री शानू यादव ने सद्बुद्धि यज्ञ किया. साथ ही उन्होंने बहरोड विधायक को खोटा सिक्का (Demand to make Behror new district) बताया.

By

Published : Mar 19, 2023, 4:49 PM IST

BJP Leader Shanu Yadav did sadbuddhi Yagya in Alwar
बीजेपी नेत्री शानू यादव ने किया सदबुद्धि यज्ञ

बहरोड (अलवर). मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से बहरोड-नीमराना को जिला नहीं बनाने के बाद क्षेत्र के लोगों का गुस्सा देखने को मिला. रविवार को स्कूल ग्राउंड के सामने पहुंचकर बीजेपी नेत्री शानू यादव ने महिलाओं और पुरुषों के साथ सद्बुद्धि यज्ञ किया. साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत और बहरोड विधायक बलजीत यादव के खिलाफ नारेबाजी की.

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेत्री शानू राजकुमार यादव ने कहा कि बहरोड क्षेत्र जिले के हर मापदंड को पूरा करता है, इसलिए उसका जिला बनने का हक बनता है. हमने आज इसलिए सद्बुद्धि यज्ञ किया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बहरोड विधायक बलजीत यादव ने क्षेत्र की जनता के साथ धोखा किया है. अपने स्वार्थ के लिए उन्होंने बहरोड को बेच दिया. इसके चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोटपूतली को जिला बनाया, लेकिन बहरोड को नहीं.

पढ़ें. नागौर में बोले बहरोड विधायक- मुख्यमंत्री विधायक को जबान देकर मुकर जाएं, इससे ज्यादा अफसोस की बात और क्या होगी ?

उन्होंने कहा कि जनता ने जो जनाधार बहरोड विधायक को दिया था वो गलत साबित हुआ, वो जनता के लिए खोटा सिक्का निकले. आने वाले समय में बहरोड की जनता उनको जवाब देगी. अगले चुनाव में उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा. शनिवार को भी नीमराणा में बीजेपी-कांग्रेस की ओर से धरना देकर नाराजगी जताई गई थी. साथ ही एसडीएम को मुख्यमंत्री का नाम ज्ञापन दिया गया और बहरोड को स्वतंत्र जिला बनाने की मांग की गई. बहरोड, नीमराणा को जिला बनाने की मांग पिछले कई सालों से चली आ रही है. वहीं, शनिवार को विधायक बलजीत यादव ने अपनी 14 सूत्री मांगों को लेकर नागौर में दौड़ लगाकर विरोध प्रकट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details