राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road Accident in Alwar : परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की मौत, भाई-बहन की हालत नाजुक, परिवार में मचा कोहराम

लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के झाला टाला गांव के स्कूल से पेपर देकर बाइक से घर लौट रहे तीन भाई-बहन हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में एक की मौत हो गई. वहीं, 2 घायल हो गए.

By

Published : Apr 22, 2023, 8:50 AM IST

Road Accident in Alwar
Road Accident in Alwar

परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की मौत

अलवर. जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक स्कूली छात्र की मौत हो गई और उसके भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि तीनों परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनको कुचल दिया. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव में भी मातम छा गया है.

परिजनों ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र झाला टाला स्कूल में तीनों भाई-बहन पेपर देकर बाइक से घर नारनौल कला गांव लौट रहे थे. रास्ते में सामने से आ रहे टैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र और एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां दोनों का इलाज जारी है. छात्रा नीरज के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

पीड़ित परिजन ने विक्रम ने बताया कि नारनौल कला गांव के रहने वाले नीरज विष्णु और मंटू झाला टाला गांव स्कूल में पेपर देने गए थे. तभी विष्णु अपनी बहन नीरज और मंटू को बैठाकर अपने घर लौट रहा था. तभी टैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमे मौके पर नीरज की मौत हो गई और मंटू और विष्णु घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया.

पढ़ें :Road Accident in Chittorgarh : दीवार तोड़कर खेत में घुसी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो की मौत

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक छात्र के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. घटना की सूचना छात्रों के परिजनों को दी गई. अस्पताल पहुंचे छात्रा के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details