राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: सड़क किनारे किसान का मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के सूर्य नगर में रविवार सुबह सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में एक बुजुर्ग किसान का शव मिला है. किसान के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 21, 2020, 6:36 PM IST

Deadbody of Farmer, अलवर न्यूज़
अलवर में संदिग्ध अवस्था में मिला किसान का शव

अलवर. जिले के एनईबी थाना क्षेत्र के सूर्य नगर में रविवार सुबह सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूर्य नगर के डी ब्लॉक में मिला शव एक बुजुर्ग किसान का बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची एनईबी थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

अलवर में संदिग्ध अवस्था में मिला किसान का शव

वहीं, शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई थी. शव की शिनाख्त दादर गांव के रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग किसान दयाल सिंह तौर पर हुई. सूचना मिलते ही बुजुर्ग किसान के परिजन अस्पताल पहुंचे और हत्या की आशंका जाहिर की. परिजनों के आने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

पढ़ें:बीकानेर में बड़ा हादसा, डिग्गी में नहाने उतरे 3 युवकों की डूबने से मौत

मृतक के परिजन जय सिंह ने बताया कि दयाल सिंह शनिवार को मंडी में गेहूं बेचने के लिए गए थे. गेहूं बेचकर वो 25 हजार रुपये लेकर मंडी से निकले थे. लेकिन, शव मिलने के बाद उनकी जेब से 21 हजार रुपये ही मिले हैं, 4 हजार रुपये गायब हैं. वहीं, उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं और नाक से खून निकलता दिखाई दिया है. ऐसे में लगता है कि किसी ने उनकी हत्या की है.

वहीं, एनईबी थाने के पुलिस उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं और नाक से खून बहता दिखा है. साथ ही मृतक की बाइक मौके से एक किलोमीटर दूर मन्ना का रोड पर मिली है. पुलिस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details