राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवरः रामगढ़ कस्बे के शेखावत बाग में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

अलवर के रामगढ़ कस्बे में बुधवार को एक युवती का शव बाग में पड़ा हुआ मिला. मृतका मंगलवार रात से गायब थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक मृतकी के परिजनों की तरफ से मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है.

By

Published : Sep 30, 2020, 5:59 PM IST

alwar news, rajasthan news
अलवर के रामगढ़ कस्बे में मिला युवती का शव

अलवर. जिले के रामगढ़ कस्बे में सीएससी के पास शेखावत के बाग में बुधवार को एक युवती का संदिग्घ अवस्था में पड़ा हुआ मिला. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

अलवर के रामगढ़ कस्बे में मिला युवती का शव

दरअसल, बुधवार दोपहर लोगों को पता चला की बाग में एक युवती की लाश पड़ी हुई है. जिसको देखने के लिए बाग में भीड़ लग गई. इस भीड़ को देख मृतक युवती का भाई भी मौके पर पहुंचा और अपनी बहन के शव को पहचान लिया. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. उसके बाद रामगढ़ थाना अधिकारी रामनिवास मीणा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया.

युवती के भाई दौलत राम ने बताया कि मंगलवार शाम 6 बजे उसकी बहन घर से निकली थी. उसके बाद वो पूरी रात घर नहीं लौटी. जिसपर उसने बुधवार सुबह रामगढ़ थाने में मामले की सूचना दी और बहन के लौटने की उम्मीद में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शाम तक का समय मांगा था. इसके बाद जब वो दोपहर 12 बजे के करीब अपने घर जा रहा था तो, रास्ते में पड़ने वाले बाग में उसने लोगों की भीड़ देखी. भीड़ को देखकर जब वो बाग में पहुंचा को देखा की वहां पर उसकी बहन मृत पड़ी हुई थी.

ये भी पढे़ंःअलवर में ग्राम विकास समिति की ओर से बैठक आयोजित...इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

फिलहाल, पुलिस ने शव को रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही मामलो की जांच भी शुरू कर दी है और आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है. लेकिन अभी तक मृतका के परिजनों की तरफ से कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details