राजस्थान

rajasthan

अलवर: भिवाड़ी में पिकअप पलटने से गौ तस्कर सहित गाय की मौत

By

Published : Jan 27, 2021, 10:43 AM IST

Updated : Jan 27, 2021, 2:23 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में गायों से भरी हुई पिकअप पलटने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक गाय की भी मौत होने की पुष्टि चोपानकी थाना पुलिस ने की है. घटना मंगलवार देर रात करीब दो के आसपास होना बताया जा रहा है. वहीं इस घटना में अन्य घायल भी बताए जा रहे हैं.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, अलवर समाचार, Alwar news
पिकअप पलटने से एक तस्कर चालक सहित एक गाय की हुई मौत

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी क्षेत्र में चोपानकी थाना इलाका स्थित मेहंदीका गांव के समीप मंगलवार देर रात को एक गायों से भरी हुई पिकअप पलटने से बड़ा हादसा हो गया. इसमें मौके पर ही चालक की मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक गाय की भी मौत होने की पुष्टि चोपानकी थाना पुलिस की ओर से की गई है और अन्य घायल भी बताए जा रहे हैं. वहीं बीती रात डीओ ड्यूटी पर मौजूद लालचंद ने बताया कि उन्हें देर रात एक पिकअप पलटी होने की सूचना मिली. उसके बाद फौरन थाने के गश्ती दल और ड्यूटी ऑफिसर लालचंद मौके पर पहुंचे तो गाड़ी में मृत अवस्था में चालक मिला और गाय की मौत भी मौके पर मौत होना पाया.

भिवाड़ी में पिकअप पलटने से गौ तस्कर सहित गाय की मौत

जानकारी के अनुसार आसपास के लोगों की मदद से पिकअप में फंसे हुए चालक को मृत अवस्था में निकाला कर मोर्चरी में पहुंचाया गया. पुलिस की ओर से यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक संभवत गौ तस्कर था और वह रात में गौ तस्करी कर ले जा रहा था. फिलहाल, इस मामले में अभी तक घटना किन कारणों से घटित हुई यह खुलासा अभी नहीं हो पाया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू किए जाने की बात कही है.

पढ़ें:गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, विधानसभा सत्र की तैयारियों सहित इन मुद्दों पर होगी चर्चा...

गौरतलब है कि चोपानकी थाना क्षेत्र का इलाका हरियाणा के मेवात से लगता हुआ है. जो कि गौ तस्करी के मामले में समस्त क्षेत्र बदनाम है और पूर्व में गौ तस्करी को लेकर इस प्रकार की कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं. वहीं पुलिस की माने तो मृतक की पहचान मुबीन के रूप में हुई है, जिसका ससुराल घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बताया जाता है. बहरहाल, चोपानकी थाना पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

Last Updated : Jan 27, 2021, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details