राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: कोरोना संदिग्ध अस्पताल से फरार, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

अलवर के मुण्डावर में मंगलवार को भीलवाड़ा से आए 2 कोरोना संदिग्धों को जांच के लिए अलवर रेफर किया गया था, लेकिन दोनों संदिग्ध बुधवार की सुबह अस्पताल से फरार हो गए. जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने उनकी तलाश करने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं.

By

Published : Apr 2, 2020, 12:17 AM IST

alwar news, कोरोना वायरस
कोरोना संदिग्ध अलवर सामान्य अस्पताल से हुए फरार

मुण्डावर (अलवर). क्षेत्र के गांव श्रीकृष्णनगर निवासी आसींद (भीलवाड़ा) से आए दो कोरोना संदिग्धों को प्रशासन ने मंगलवार शाम जांच के लिए अलवर रेफर किया था. जिन्हें अलवर सामान्य चिकित्सालय प्रशासन की ओर से जांच के लिए भर्ती कर दिया गया था और भर्ती टिकट भी बना दिया गया, लेकिन उक्त दोनों संदिग्ध बुधवार सुबह करीब 5:30 बजे अस्पताल प्रशासन को सूचित किए बगैर फरार हो गए.

जिससे अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया और अस्पताल प्रशासन की ओर से पुलिस को सूचना देने पर जिला पुलिस अधीक्षक अलवर की ओर से उक्त को तलाश करने के आदेश जारी कर दिए.

पढ़ें-अलवर में लॉकडाउन के दौरान शराब बेचते होटल कर्मचारी गिरफ्तार

जिस पर मुण्डावर तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह, बीसीएमएचओ डॉ. बाबुलाल गोठवाल मौके पर पहुंचे और उक्त दोनों संदिग्धों को उनके दो अन्य परिवारजन सहित एम्बुलेंस से अलवर रैफर कर दिया गया. थानाधिकारी निरंजनपाल सिंह ने बताया कि इस संबंध में समाचार लिखें जाने तक मुण्डावर पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details