राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 17, 2023, 4:41 PM IST

ETV Bharat / state

Alwar Children Controversy : दो बालकों में विवाद के बाद एक के परिजनों ने बनाया बंधक, जानिए पूरा मामला

राजस्थान के अलवर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां दो बालकों में (Alwar Children Controversy) विवाद के बाद एक बालक को बंधक बनाकर पीटा गया. क्या है पूरा मामला ? यहां जानिए...

Aravali Vihar Police Station
अरावली विहार थाना

अलवर. शहर के अरावली विहार थाने में एक 12 वर्ष के बालक के साथ हाथ बांधकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. घायल अवस्था में बालक को इलाज के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है. ट्रॉमा सेंटर में बालक का इलाज चल रहा है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि दो बच्चों में आपसी विवाद में यह पूरा मामला हुआ.

शहर के नायबास एरिया में शुक्रवार को दो बच्चों में विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर एक बालक के पिता ने दूसरे बालक को बंधक बनाकर जमकर पीटा. इस दौरान एक बालक गम्भीर घायल हो गया. घायल बालक ने बताया कि वो अपने घर के पास सड़क पर साइकिल चला रहा था. इसी दरमियान पड़ोस में रहने वाले एक अन्य बालक ने उसकी साइकिल पर लात मार दी. इस बात को लेकर दोनों में हल्की कहासुनी हो गई. इस पर दूसरे बच्चे ने अपने पिता को इस बात की शिकायत कर दी, जिससे दूसरे बच्चे के पिता पिंटू ने अपनी कार की डिग्गी में पीड़ित बालक को बंधक बनाकर घर ले गया व हाथ बांधकर डंडे से उसकी पिटाई कर डाली.

पढ़ें :Student Attack on Principal : फीस मांगने को लेकर छात्र ने प्रिंसिपल के सिर पर सरिया से किया हमला

घटना की सूचना वहां मौजूद मोहल्ले वासियों ने पीड़ित के परिजनों को दी. इस पर पीड़ित बालक के परिजन व मोहल्ले वासी आरोपी के घर पहुंचे व बंधक बच्चे को छुड़ाकर घर लाए. इस पर पीड़ित ने अपने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया. पीड़ित बालक के परिजन अरावली विहार थाना पहुंचे और मामले की शिकायत थाना पुलिस को दी. घायल बालक का अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में लोगों के बयान दर्ज की गई. घटनास्थल के आसपास एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चेक की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details