राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस के विधायक ने सरकार पर की तीखी टिप्पणी

अलवर के मुंडावर से विधायक रहे महेंद्र शास्त्री ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की भाजपा ने आज तक झुठे वादें किए हैं.

By

Published : Apr 14, 2019, 3:54 PM IST

कांग्रेस के विधायक ने सरकार पर की तीखी टिप्पणी

अलवर.1985 में अलवर के मुंडावर से विधायक रहे महेंद्र शास्त्री ने आज जमकर सरकार पर हमला बोला उन्होंने भाजपा पर तीखी टिप्पणी करते हुए बोला की भाजपा झूठ बोलती है. देश में राष्ट्रवाद का नारा देकर, पाकिस्तान पर हमला करने की बात बोलते हैं. उनका कहना है कि उन्होंने देश की सीमा बचाई है क्योंकि भाजपा का काम झूठ बोलना है. सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर भाजपा ने लोगों को गुमराह किया है.भाजपा शासन में कोई बदलाव नहीं हुआ तो वहीं उनके एक भी वादे पूरे नहीं हुई. ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में महेंद्र शास्त्री ने कहा कि भाजपा क्या नई दुनिया बसाना चाहती है.

भाजपा के नेताओं का काम केवल झूठ बोलना है. यह लोग झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करते हैं. इनके प्रधानमंत्री ने कहते थे कि काला धन वापस लाएंगे, युवाओं को रोजगार देंगे.इनमें से एक भी वादे पूरे नहीं किए. भाजपा सरकार अपने कार्यकाल के पांच काम गिना दे जो उन्होंने कराए हैं.भाजपा ने राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों को गुमराह किया हैं. भाजपा कहती है कि उन्होंने पाकिस्तान पर हमला किया, देश की सीमा बचाई. लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. यह एक सामान्य प्रक्रिया है, जो चलती रहती है. आज से नहीं सालों से इस तरह के हालात हैं.उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्रत्येक बात का जनता पर फर्क पड़ता है. कांग्रेस के घोषणा पत्र और राहुल गांधी की बात का जनता पर फर्क पड़ेगा. तो वहीं प्रियंका गांधी के चुनाव मैदान में आने से कांग्रेस को फायदा होगा. क्योंकि प्रियंका गांधी इंदिरा गांधी का स्वरूप है. देश के लोग उनसे जुड़ रहे हैं. इसका फायदा कांग्रेस को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details