राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर से जितेंद्र सिंह ने किया नामांकन....'शक्ति प्रदर्शन' में सीएम गहलोत और पायलट हुए शामिल

जितेंद्र सिंह ने नामांकन भरने के बाद रोड शो किया. इस शक्ति प्रदर्शन में हिस्सा लेने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अलवर आएं.

By

Published : Apr 18, 2019, 1:19 PM IST

Updated : Apr 18, 2019, 1:30 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने नामांकन किया दाखि

अलवर. अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने आज सुबह 11.30 बजे नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ उनके पत्नी दोनों बेटी व बेटे नजर आए.

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने नामांकन किया दाखिल

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद जितेंद्र सिंह ने कहा कि बाबा बालकनाथ बाहरी है. उनको अलवर के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उनके पास कोई विजन नहीं है. इसलिए वो जनता के सामने नहीं आ रहे है. जितेंद्र सिंह ने अपने पत्नी अम्बिका सिंह को भी नामांकन भरवाया. उन्होंने कहा कहा कि वो जनता के बीच कांग्रेस का काम लेकर जाएंगी और विकास के नाम पर वोट मांगेंगी. वहीं जितेंद्र सिंह ने कहा कि बाबा केवल मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं. जनता को बताने के लिए उनके पास कुछ नहीं है. अलवर की जनता विकास चाहती है व उसके नाम पर ही कांग्रेस को वोट देगी. जनता भाजपा के झूठे वादों को समझ चुकी है.

जितेंद्र सिंह की पत्नी अम्बिका सिंह से खास बातचीत

जितेंद्र सिंह ने नामांकन भरने के बाद रोड शो किया. इस शक्ति प्रदर्शन में हिस्सा लेने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अलवर आएं. इनके अलावा कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे, एआईसीसी के सचिव जुबेर खान, सांसद करण सिंह यादव, अलवर जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश, श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली मौजूद रहे. मालूम हो कि कांग्रेस प्रत्याशी भंवर सिंह के सामने भाजपा ने अपना प्रत्याशी बालक नाथ को उतारा है. दूसरे चरण 6 मई को होने वाले मतदान में दोनों प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला ईवीएम में बंद हो जाएगा. वहीं भाजपा प्रत्याशी बालक नाथ के नामांकन के दौरान खुद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे शामिल हुई थी.

Last Updated : Apr 18, 2019, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details