राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: कॉलेज से सैलरी नहीं मिली तो टीचर ने गढ़ी खुद के साथ लूट की कहानी

अलवर के बहरोड़ में एक टीचर ने कर्जे से परेशान होकर खुद के साथ 1 लाख रुपए के लूट की झूठी कहानी गढ़ी. मंगलवार को पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी टीचर महेंद्र गुर्जर को 24 घंटों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को काफी समय से कॉलेज से सैलरी नहीं मिल रही थी.

By

Published : Oct 20, 2020, 10:34 PM IST

fake loot story , fake loot story in alwar
अलवर में लूट की झूठी वारदात रचने वाला टीचर गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर). बर्डोद गांव के नंगला रुद्ध के पास सोमवार को एक युवक के साथ 1 लाख रुपए लूट का मामला सामने आया था. जिसमें पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए लूट की शिकायत दर्ज कराने वाले युवक को ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि युवक एक कॉलेज में शिक्षक है और उसके ऊपर काफी कर्ज है, जिस कारण लेनदार परेशान कर रहे थे. इसलिए उसने अपने साथ लूट की झूठी कहानी गढ़ी और पुलिस में शिकायत कर दी.

अलवर में लूट की झूठी वारदात रचने वाला टीचर गिरफ्तार

टीचर ने क्यों गढ़ी खुद के साथ लूट की झूठी वारदात

पुलिस ने बताया कि महेंद्र गुर्जर जो की सामदा मुंडावर का रहने वाला है. उसने सोमवार को फोन करके पुलिस कंट्रोल रूम को अपने साथ 1 लाख रुपए लूट होने की बात बताई. उसने बताया कि वो बैंक में रुपए जमा करवाने बहरोड़ जा रहा था. तभी बर्डोद गांव के नंगला रुद्ध के पास अपाचे बाइक पर कुछ बदमाश आए और उन्होंने उसके साथ मारपीट की और रुपए लूटकर भाग गए.

पढ़ें:राजस्थान ACB की कार्रवाई, दिल्ली में UIDAI के ADG को एक लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

महेंद्र गुर्जर ने फोन से अपने साथ हुई लूट की तथा कथित वारदात की सूचना पुलिस लाइन भिवाड़ी को दी. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जांच में पुलिस को मामला फर्जी लगा तो शिकायतकर्ता को ही पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारी राम कहानी पुलिस के सामने उगल दी.

आरोपी महेंद्र गुर्जर को पिछले काफी समय से कॉलेज वाले सैलरी नहीं दे रहे थे. उसके सिर पर काफी कर्जा था. रोजाना लेनदार उसको परेशान करते थे. जिसके चलते वो परेशान था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को गुमराह करने और और 420 का केस दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details