राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 26, 2023, 4:29 PM IST

Updated : Jan 26, 2023, 11:06 PM IST

ETV Bharat / state

Woman molested in Alwar: महिला से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 दर्जन से अधिक लोग घायल

अलवर के बगड़ तिराया थाना क्षेत्र के बगड़ मेव में महिला से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो (Clash in two groups in Alwar) गया. दोनों पक्षों के 13 जने घायल हो गए. पुलिस ने 30 से अधिक लोगों को डिटेन किया है.

Clash in two groups in Alwar due to a woman molested
महिला से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

महिला से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

अलवर.जिले के बगड़ तिराहा थानांतर्गत एक महिला से छेड़छाड़ को लेकर कहासुनी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें दोनों पक्षों के 13 लोग घायल हो गए. तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. सभी घायलों को अलवर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है.

बगड़ तिराया थाना अधिकारी ब्रजेश तंवर ने बताया कि बगड़ तिराहा थाना इलाके के बगड़ मेव में मामूली कहासुनी को लेकर सक्का पक्ष और मेव समुदाय के लोगों में पत्थरबाजी में हो गई. जिसमें 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों में दोनों पक्ष के लोग शामिल हैं. सक्का पक्ष से सुबेदीन पुत्र खैराती सक्का, यूसुफ पुत्र सुबेदीन सक्का, नसरू पुत्र मोती सक्का, जुहुर खान पुत्र सुमेर खान घायल हो गए.

पढ़ें:हनुमानगढ़: छेड़छाड़ और फोन नंबर देने के आरोप में महिला और उसके परिजनों ने होमगार्ड जवान को पीटा...

अलवर एसडीएम सोहन सिंह नरूका, तहसीलदार, डीएसपी देशराज गुर्जर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. बगड़ तिराया थाना प्रभारी ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई है. दोनों पक्षों में पत्थरबाजी हुई है. इसमें दोनों पक्षों के 1 दर्जन लोग घायल हुए हैं. जैसे ही फायरिंग की सूचना मिली तो बगड़ तिराया थाना पुलिस, उद्योग नगर थाना पुलिस व रामगढ़ थाना का पुलिस जाप्ता भारी संख्या में बगड़ मेव गांव पहुंचा. जहां पर दोनों पक्षों के महिला-पुरुषों के बीच में पत्थर, डंडे व धारदार हथियारों से जमकर खूनी संघर्ष हुआ.

पढ़ें:चूरू: ऑपरेशन थियेटर में महिला के साथ छेड़छाड़, डॉक्टर के सहायक पर आरोप

मौके पर पहुंचे एसडीएम सोहन सिंह नरूका ने घटना की जानकारी लेकर दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला शांत करवाया. उन्होंने बताया कि महिला से छींटाकशी के मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. फिलहाल इस मामले में 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. अभी दोनों पक्ष की ओर से कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है. रिपोर्ट प्राप्त होते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 26, 2023, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details