राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भिवाड़ी नगर परिषद का ऑफिस अगले 48 घंटों के लिए बंद, कर्मचारी मिला पॉजिटिव

अलवर के भिवाड़ी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में शुक्रवार आई रिपोर्ट में नगर परिषद कार्यालय का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद कार्यालय को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है.

By

Published : Aug 7, 2020, 6:07 PM IST

corona cases increases in bhiwadi, भिवाड़ी में कोरोना के मरीज बढ़े
नगर परिषद कार्यालय 48 घंटो के लिए बंद

भिवाड़ी (अलवर). प्रदेश में कोरोना का संक्रमण दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में भिवाड़ी में शुक्रवार से नगर परिषद कार्यालय में कार्यरत एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. जिसके बाद कार्यालय को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है.

नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट ने बताया कि 2 दिनों पूर्व एक कर्मचारी ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था. जिसकी शुक्रवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पूरे कार्यालय को सबसे पहले तो सैनिटाइज करवाया गया, बाद में मौके पर चिकित्सकों की टीम बुलाकर सभी कर्मचारियों के कोरोना सैंपल लिए गए.

भिवाड़ी में कोरोना अपनी पूरी रफ्तार के साथ तेजी से पैर पसार रहा है. जिसके चलते एहतियातन के तौर पर सभी कर्मचारियों की सैंपलिंग कराई गई है. साथ ही पूरे कार्यालय को भी सैनिटाइज कराया गया है. वहीं पॉजिटिव कर्मचारी का उपचार जारी है.

गौरतलब है कि भिवाड़ी में लगातार हो रहे कोरोना ब्लास्ट को देखते हुए जिला कलेक्टर आनंदी ने 6 अगस्त से लेकर 19 अगस्त तक भिवाड़ी और तिजारा क्षेत्र की कुछ ग्राम पंचायतों को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया है.

पढ़ेंःअब BJP विधायकों के लिए बन रही 'रणनीति', कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार

बता दें कि कोरोना का संक्रमण प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में प्रशासन लगातार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है. साथ ही बाहर निकलने पर मास्क और सैंनिटाइजर का उपयोग करने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details