राजस्थान

rajasthan

अलवर: चोपानकी थाना पुलिस ने शातिर वाहन चालक को किया गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2020, 3:33 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में चोपानकी थाना पुलिस ने चेचिस नम्बर बदल कर डंपर चला रहे एक शातिर वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही डंपर को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

अलवर भिवाड़ी न्यूज, चोपानकी थाना न्यूज, चोपानकी पुलिस, Alwar Bhiwadi News, Chopanki Police News, Chopanki Police
चोपानकी थाना पुलिस ने डंपर डंपर चालक को किया गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर). जिले की चोपानकी थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुरुवार को चेचिस नम्बर बदल कर डंपर चला रहे एक शातिर वाहन चालक को गिरफ्तार किया. साथ ही डंपर को भी जब्त कर लिया है.

चोपानकी थाना पुलिस ने डंपर डंपर चालक को किया गिरफ्तार

थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि, चोपानकी थाना क्षेत्र स्थित बहादरी नाके से जोड़ियां गांव की तरफ जाते समय एक डंपर को रोक कर चालक नाम और पता पूछा तो चालक ने अपना नाम शाबिर पुत्र हारून मेव बताया. उसके बाद जिससे डम्पर के कागजात मांगे तो मौके पर कागजात नहीं पाए गए. इस दौरान जब हैड कांस्टेबल ने पुलिस की राजकोप एप से तस्दीक की तो, वाहन का रजिस्ट्रेशन नम्बर और चेचिस नम्बर ने आपस में मेल नहीं खाया. जांच करने पर पता चला कि, चालक ने इंजन नम्बर ही काटकर चेचिस नम्बर पर वेल्ड किया हुआ था.

पढ़ेंःस्पेशल: दौसा का निकटपुरी है एक मंदिर...यहां मानवता के चूल्हे पर पकती है इंसानियत की रोटी

जिसके बाद पुलिस ने गंभीरता से जांच करते हुए आरोपी को सबूत नष्ट करने और वाहन को उपयोग में लेने में धारा 420, 465, 201, 379 और 411 भारतीय दण्ड संहिता के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है.

फिलहाल पुलिस आरोपी शाबिर पुत्र हारून मेव निवासी जोड़ियां मेव को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी से ओर भी कोई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details