राजस्थान

rajasthan

अलवर : बीडा में 27 पदों पर भर्ती के साथ 9 पद होंगे सृजित, मुख्यमंत्री ने की घोषणा

By

Published : Jan 14, 2021, 5:13 PM IST

अलवर के भिवाड़ी को कांग्रेस सरकार की ओर से लगातार नई सौगातें दी जा रही है. वहीं, अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भिवाड़ी इंटीग्रेटेड डेवलपमेंट अथॉरिटी को और भी विकासशील बनाने के लिए पावर दे दी हैं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बीडा में खाली पड़े 27 पदों पर सीधी भर्ती कर नियुक्ति देने के साथ-साथ 9 नए पद भी सृजित किए हैं.

अलवर की ताजा हिंदी खबरें, Latest hindi news of bhiwadi
भिवाड़ी इंटीग्रेटेड डेवलपमेंट अथॉरिटी में 27 पदों पर भर्ती के लिए मुख्यमंत्री ने की घोषणा

भिवाड़ी (अलवर).जिले के भिवाड़ी के विकास में राजस्थान सरकार इन दिनों कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे वर्तमान कांग्रेस की सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भिवाड़ी को लगातार विकास की राह पर अग्रसर करना चाहते हैं.

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि भिवाड़ी के लिए ताबड़तोड़ नई नई योजनाएं और नई नई घोषणाओं की लिस्ट बयां कर रही है. इसी लिस्ट में ताजा घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भिवाड़ी इंटीग्रेटेड डेवलपमेंट अथॉरिटी यानी बीडा को और भी विकासशील बनाए जाने के लिए पावर दे दी हैं. इतना ही नहीं बीडा में खाली पड़े 27 पदों पर सीधी भर्ती कर नियुक्ति देने के साथ-साथ 9 नए पद भी सृजित किए हैं. साथ ही नए कोर्ट में 3 नए पदों का भी सृजन किया है.

भिवाड़ी इंटीग्रेटेड डेवलपमेंट अथॉरिटी में 27 पदों पर भर्ती के लिए मुख्यमंत्री ने की घोषणा

इस संदर्भ में तिजारा विधायक संदीप यादव ने बताया कि उनकी मुलाकात पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भिवाड़ी की समस्याओं को लेकर हुई थी. जिसमें उन्होंने सभी समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द किए जाने का आश्वासन दिया.

पढ़ें-अलवर के बाल आश्रम के हालातों को देख भड़की बाल राज्य संरक्षण आयोग की अध्यक्ष, लगाई फटकार

इसके साथ ही भिवाड़ी की खस्ताहाल सड़कों को सुगम बनाए जाने के लिए भी आदेश जारी कर दिए गए हैं. पिछले दिनों की बात करें तो भिवाड़ी तिजारा क्षेत्र को चिकित्सा, शिक्षा, कानून और मूलभूत सुविधाओं के क्षेत्र में जरूरी सुविधाओं का पिटारा खोलते हुए भिवाड़ी पर बड़ी सौगाते दी है और भिवाड़ी में लंबे समय से लंबित पड़ी हुई मांगों को 2 साल में ही पूरा करने का काम किया है.

इस संदर्भ में हमने कुछ स्थानीय लोगों से बात की तो इन पूरी हो रही मांगों को लेकर स्थानीय लोगों ने भी मुख्यमंत्री का आभार जताया. बहरहाल कहा जा सकता है कि लंबे समय से लंबित पड़ी मांगे अब भिवाड़ी में क्षेत्र में पूरी हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details