राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 27, 2021, 12:09 PM IST

ETV Bharat / state

नाइट कर्फ्यू के दौरान प्रशासन की कार्रवाई जारी, गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले वाहनों के काटे चालान

बानसूर एसीएम और कार्यवाहक उपखंड अधिकारी रेखा गुर्जर एक्शन मोड में नजर आए. बानसूर कस्बे के हरसोरा बाईपास पर रात्रि कर्फ्यू के दौरान बिना अनुमति के वाहनों के और दो से अधिक बैठे चौपाया वाहनों के चालान काटे गए. कार्यवाहक उपखंड अधिकारी रेखा गुर्जर और विकास अधिकारी गुलाब सिंह एवं नायब तहसीलदार पुलिस की टीम ने देर रात्रि तक कार्रवाई जारी रखी.

action of Bansur SDM, violation of Corona Guideline in Alwar
नाइट कर्फ्यू के दौरान प्रशासन की कार्रवाई जारी

बानसूर (अलवर).बानसूर एसीएम और कार्यवाहक उपखंड अधिकारी रेखा गुर्जर एक्शन मोड में नजर आए. बानसूर कस्बे के हरसोरा बाईपास पर रात्रि कर्फ्यू के दौरान बिना अनुमति के वाहनों के और दो से अधिक बैठे चौपाया वाहनों के चालान काटे गए. कार्यवाहक उपखंड अधिकारी रेखा गुर्जर और विकास अधिकारी गुलाब सिंह एवं नायब तहसीलदार पुलिस की टीम ने देर रात्रि तक कार्रवाई जारी रखी.

नाइट कर्फ्यू के दौरान प्रशासन की कार्रवाई जारी

वहीं चौपाया वाहनों में अधिक सवारियां बैठी होने पर कार्रवाई की और दो पहिया वाहनों के भी चालान काटे गए. बगैर परमिशन के विवाह शादी समारोह में जा रहे थे. लोगों के चालान काटे गए तथा बेवजह घूम रहे लोगों के भी चालान काटे गए. बता दें कि 25 अप्रैल को बानसूर में 100 से ज्यादा मामले कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए थे. वहीं 26 अप्रैल को भी सौ के लगभग और पॉजिटिव आए हैं. जिससे बानसूर में लगातार कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

पढ़ें-अनुशासन पखवाड़े के दौरान 55 वर्ष के व्यक्ति का अनोखा जुनून, नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों को पिलाते हैं चाय

दरअसल जिला कलेक्टर सरकार के आदेश अनुसार गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए आज कार्यवाहक उपखंड अधिकारी रेखा गुर्जर ने कमान संभाली है. वहीं पुलिस जाप्ते के साथ कस्बे के हरसोरा बाईपास रोड पर देर से श्याम से रात्रि तक स्वयं रोड के बीच खड़ी होकर वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की और बगैर परमिशन जा रहे वाहन चालकों को जमकर लताड़ लगाई और जुर्माना किया गया. वहीं मौके पर बानसूर विकास अधिकारी गुलाब सिंह गुर्जर तथा नायब तहसीलदार अनिल कुमार एएसआई मोहनलाल सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा.

वहीं कार्यवाहक उपखंड अधिकारी रेखा गुर्जर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोराना की दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक है. इसमें मौतों का आंकड़ा भी बहुत ज्यादा हो रहा है. प्रदेश में पॉजिटिव के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. इस चीज को हर इंसान को समझना होगा कि बेवजह घरों से बाहर ना घूमें और सरकार की दी गई गाइडलाइन के अनुसार उन की पालना करें, ताकि इस गंभीर बीमारी से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details