राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर गैंगरेप: जयपुर में व्हाट्सएप के जरिए फोटो और वीडियो वायरल, मामला दर्ज

जयपुर में गैंगरेप से जुड़े फोटो और वीडियो को वायरल करने पर एक व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस की विशेष टीम उसकी तलाश में जुट गई है.

By

Published : May 9, 2019, 6:07 PM IST

नेमीचंद, एसीपी

जयपुर.राजधानी के विधायक पुरी थाने में अलवर गैंगरेप मामले का वीडियो वायरल करने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

अलवर गैंगरेप का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी के विरुध्द मामला दर्ज

शहर के विधायकपुरी थाने दर्ज मामले में व्यक्ति पर व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए अलवर गैंगरेप के वीडियो और फोटो वायरल करने का आरोप है. मामले में ग्रुप एडमिन ने सदस्य के खिलाफ शिकायत की है. जिसे गंभीरता से लेते हुए विधायकपुरा थाना पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इसकी भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया है. वहीं पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में जुटी गई है. मामले में व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

मामला सामने आने के बाद वीडियो वायरल करने का आरोपी व्हाट्सएप ग्रुप का सदस्य फरार चल रहा है. उसका मोबाइल फोन बंद है. फिलहाल इस पूरे प्रकरण की मॉनिटरिंग पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों द्वारा की जा रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित कर दबिश की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details