राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की भगाने के मामले में 15 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, दलित संगठनों ने जताया आक्रोश

अलवर के किशनगढ़बास में 8 अक्टूबर को एक दलित नाबालिग लड़की को एक व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया था, जिसमें 15 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों और दलित समाज ने मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Oct 23, 2019, 6:52 PM IST

अलवर न्यूज, ALWAR NEWS

किशनगढ़बास (अलवर).उपखंड क्षेत्र के एक गांव में करीब 15 दिन पहले दलित परिवार की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया था. बुधवार को मामले में लड़की के परिजनों सहित दलित समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री के नाम एसडीएम सुरेन्द्र प्रसाद को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

दलित लड़की को भगा कर ले जाने का मामला

बता दें कि लड़की के परिजनों ने थाना खैरथल में 8 अक्टूबर को एक व्यक्ति के खिलाफ उनकी बच्ची को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में नामजद रिपोर्ट कराई थी. लेकिन, आज 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्ची का पता नहीं लगा पाई है.

पढ़ेंः भीलवाड़ा: निशुल्क स्वास्थ्य कैंप में 200 रोगी हुए लाभान्वित

इसी को लेकर आक्रोशित परिजनों सहित दलित समाज ने मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री के नाम उप जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही गत दिनों परिजनों ने समाज के लोगों के साथ पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह से मिलकर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की जानकारी ली थी, और साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को जल्द तलाश करने की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details