राजस्थान

rajasthan

बहरोड़ पुलिस थाने पर फायरिंग मामला, पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा

By

Published : Sep 6, 2019, 1:19 PM IST

बहरोड़ थाने में दो दर्जन से अधिक बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करते हुए घुस गए. इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों को गन पॉइंट पर लेकर हरियाणा के हार्डकोर अपराधी 'पतला' को छुड़ा कर ले गए.

बहरोड़ थाना अलवर खबर, behror alwar news, police station Behror news, अंधाधुंध फायरिंग मामला, बहरोड़ पुलिल थाना खबर

बहरोड़ (अलवर).थाने में दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने घुसपैठ की. साथ ही अंधाधुंध फायरिंग करते हुए पुलिस कर्मियों को गन पॉइंट पर लेकर हरियाणा के हार्डकोर अपराधी "पतला" को छुड़ा कर ले गए. इस दौरान बदमाशों की फायरिंग के निशान जगह-जगह थाने की दीवार पर मौजूद है.

बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग का मामला

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हरियाणा से 3 गाड़ियों में भरकर 2 दर्जन से अधिक बदमाश थाने में फिल्मी स्टाइल में घुसते हैं. फिर फायरिंग करते हुए थाने में जाते हैं. इतना ही नहीं बहरोड़ पुलिस के द्वारा पकड़े गए बदमाश 'पतला' को लॉकअप तोड़कर भगाकर ले जाने में कामयाब हो जाते हैं. लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठी रहती है.

पढे़ं- गहलोत के बयान पर कटारिया का पलटवार...कहा- भ्रष्टाचार की पैदाइश कांग्रेस शासन में ही हुई

इस घटना से पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि अलवर में अब थानों में भी पुलिस ही सुरक्षित नहीं है. सूचना के बाद भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर एएसपी नीमराणा तेजपाल सिंह सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या पर लोगों की भीड़ जमा है.

पढ़ें- अलवर : रिश्तों को शर्मसार करने वाले चाचा को पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि हरियाणा के जिस बदमाश को बहरोड़ पुलिस पकड़ कर लाई थी. इस दौरान आज सुबह करीब 9 बजे बदमाश फायरिंग कर हार्डकोर बदमाश को छुड़ा कर ले गए. बहरोड थाने से फरार होने के बाद बदमाश मुंडावर थाने की ओर भागे. जिसमें रास्ते मे मुंडावर कस्बे में उनकी गाड़ी i20 दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उन्होंने पिकअप गाड़ी बंदूक की नोक पर लूटी. गौरतलब है कि पिकअप में गुड़ भरा होने के कारण तेज नही भाग पा रही थी. इस पर आरोपी स्कोर्पियो गाड़ी लूटकर खैरथल की ओर भाग गए. जिनका पुलिस पीछा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details