राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहरोड़ से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े जसराम पटेल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

बहरोड़ विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले जसराम पटेल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बहरोड़ के पास जैनपुर निवासी जसराम पटेल को सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी.

By

Published : Jul 29, 2019, 5:11 PM IST

bsp-leader-jasraj-gurjar-murdered-in-alwar

बहरोड़ (अलवर). बसपा के टिकट पर बहरोड़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले जसराम पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी. बहरोड़ के पास जैनपुर निवासी जसराम पटेल को सोमवार दोपहर करीब 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद इलाज के लिए उसे कैलाश अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जसराम पटेल को 7 गोली लगी है, जिसमें एक गोली उसके सिर में लगी है. जानकारी के अनुसार जसराम पटेल को गांव के मंदिर के पास गोली लगी. इसके बाद गांव के लोगों ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और इसे हॉस्प्टिल में भर्ती कराया.

पढ़ें:भरतपुर में देवस्थान विभाग की तरफ से शंषानेश्वर मंदिर में करवाया गया रुद्राभिषेक....लेकिन अधिकारी नहीं हुए शामिल

हिस्ट्रीशीटर है जसराम पटेल...
जसराम पटेल बहरोड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई केस लगे हुए हैं. जसराम गुर्जर गैंगस्टर रह चुका है. विधानसभा चुनाव के दौरान भी अन्य गैंग से उसकी कहासुनी हो चुकी है. वहीं, इसकी गैंग का अन्य गैंग से कई बार गैंगवार हुआ है. जसराम पटेल ने पिछले साल बहरोड़ विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

इस चुनाव में उसे 12 हजार 433 वोट मिले थे. वहीं, पिछले दिनों बानसूर में हुए एक हत्याकांड में भी जसराम गुर्जर का नाम सामने आ रहा था. जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से जसराम गुर्जर फरार चल रहा था. लेकिन बाद में जमानत होने के बाद घर आ गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details