राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 3, 2022, 4:46 PM IST

ETV Bharat / state

बानसूर के अनाधिकृत गेस्ट हाउस पर मारा छापा, 5 लड़के और 5 लड़कियों को किया डिटेन

बानसूर में चल रहे एक अनाधिकृत गेस्ट हाउस पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई (Bansur Police raid on unauthorized guest house) की है. इस दौरान 10 लड़के-लड़कियां को डिटेन किया गया. लड़कियों को उनके अभिभावकों को बुलाकर सुपुर्द किया गया. साथ ही उन्हें चेतावनी भी दी गई.

Bansur Police raid on unauthorized guest house
बानसूर में चल रहे अनाधिकृत गैस्ट हाऊस पर छापामार कार्रवाई

बानसूर (अलवर). बानसूर पुलिस ने अनाधिकृत गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई की. इसमें 5 लड़के और 5 लड़कियों को डिटेन (boys and girls detained from Banusr Guest house) किया है. गेस्ट हाउस में मिली लड़कियों के परिवार वालों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द किया गया और चेतावनी दी गई.

बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि बानसूर के अलवर बाईपास रोड पर एक अनाधिकृत गेस्ट हाउस में संदिग्ध गतिविधि होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और छापामार कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान गेस्ट हाउस से 5 लड़के और लड़कियों को डिटेन किया गया है. गेस्ट हाउस संचालक राजेश रावत के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ के मंडफिया में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़...गेस्ट हाउस में चल रहा था अवैध देह व्यापार, युवतियों सहित 3 गिरफ्तार

मिश्रा ने कहा कि बानसूर में अनाधिकृत गेस्ट हाउस चलने की सूचना ग्रामीण लगातार कर रहे थे. पुलिस ने गेस्ट हाउस को बंद करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने बताया कि कोई भी व्यक्ति अनाधिकृत गेस्ट हाउस चलाता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. गेस्ट हाउस में मिली लड़कियों के परिवार वालों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द किया गया और चेतावनी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details