राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: दुष्कर्म पीड़िता के पिता का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अलवर के रामगढ़ में एक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. परिवार वालों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है. उनके परिवार पर दुष्कर्म मामले में राजीनामे का दबाव बनाया जा रहा था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Jun 25, 2020, 2:22 AM IST

Updated : Jun 25, 2020, 5:16 AM IST

अलवर में दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौत,  नाबालिग से रेप , संदिग्ध मौत,  rape victim's father was found hanging from the tree,  rape victim father dead , alwar news,  rajasthan news,  Father of rape victim dies
दुष्कर्म पीड़िता के पिता का शव पेड़ से लटका मिला

रामगढ़ (अलवर). नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की घटना के बाद पीड़ित लड़की के पिता का शव घर से 500 मीटर दूर पेड़ के लटका हुआ मिला है. परिजनों ने इस मामले में करीब 6 से अधिक लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के पुत्र ने बताया कि बीती रात को किसी ने उनके पापा को घर के बाहर से आवाज लगाई थी. जिसके बाद वो घर से चले गए.

शव परिजनों को सौंप दिया है

परिवार वालों ने बताया कि रात को फिर मृतक घर नहीं लौटा. सुबह पड़ोस के लोगों ने बताया कि पीड़िता के पिता का शव पेड़ से लटका हुआ है. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी. मृतक के बेटे ने कहा कि उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया गया था और अब राजीनामे के लिए दबाव डाला जा रहा था.

पढ़ें:बाड़मेर: एसिड अटैक मामले में पीड़ित ने SP से लगई गुहार, जांच अधिकारी बदलने की मांग

रामगढ़ अस्पताल के डॉक्टर निशांत शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस एक डेड बॉडी लेकर आई थी. पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बैरवा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शव पेड़ से लटका हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के बेटे ने गला दबाकर हत्या करके शव को पेड़ पर लटकाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:जयपुर में बाबा रामदेव के खिलाफ RTI एक्टिविस्ट ने थाने में दिया परिवाद

दबंग युवक ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म किया. लड़की ने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. लेकिन ग्रामीणों ने उसे बचा लिया. इसके बाद पीड़िता ने रामगढ़ थाने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और आरोपी 3 युवकों को शान्तिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

20 जून को मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस दूसरे आरोपियों को बचा रही है. और उनपर दुष्कर्म मामले में राजीनामे का भी दबाव बनाया जा रहा था.

Last Updated : Jun 25, 2020, 5:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details