राजस्थान

rajasthan

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला समेत तीन घायल

By

Published : Nov 9, 2022, 5:11 PM IST

अलवर के बानसूर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो (bloody clash between two groups in Alwar) गया. इसमें दोनों पक्षों के महिला सहित तीन जने घायल हो गए. मारपीट की ये घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. विवाद जमीन को लेकर था.

Bloody clash between two groups in Alwar, 3 injured
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला समेत तीन घायल

बानसूर (अलवर). बानसूर के सुभाष चौक पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (bloody clash between two groups in Alwar) हुआ जिसमें एक पक्ष की अध्यापिका तथा उसका पुत्र और दूसरे पक्ष का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार एक निजी विद्यालय के पास एक खेत में बुधवार सुबह दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें दोनों पक्षों के करीब 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार निजी विद्यालय संचालक सुरेन्द्र राव ने एक जमीन खरीदी थी. उस जमीन पर पहले से भी विवाद चला आ रहा है. इसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें एक महिला तथा दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पढ़ें:झालावाड़ में भिड़े दो पक्ष, खूब चले लाठी डंडे... दर्जन भर घायल

गंभीर घायलों को बानसूर सीएससी अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद घायलों को कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया. सूचना के बाद बानसूर पुलिस सीएससी अस्पताल पहुंची और घायलों के पर्चा बयान दर्ज कराकर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं सुरेंद्र राव ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चला आ रहा है. आज हुए हमले में एक महिला तथा उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिनके सिर में चोट आई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details