राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष...आधा दर्जन लोग घायल

अलवर शहर के दाऊदपुर के समीप एरोड्रम रोड पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. लड़की  द्वारा लव मैरिज किए जाने के बाद से दो पक्षों में करीब एक साल से तनाव चल रहा था. जिसको लेकर आज दोनों पक्षों में संघर्ष के दौरान पथराव हो गया. जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संघर्ष के दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया.

By

Published : Apr 25, 2019, 3:05 PM IST

अलवर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

अलवर. लड़की द्वारा लव मैरिज किए जाने के बाद से दो पक्षों में करीब एक साल से तनाव चल रहा था. आज शहर के दाऊदपुर के समीप एरोड्रम रोड़ पर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जमकर पत्थरबाजी हुई. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. खूनी संघर्ष के दौरान सड़क के दोनों तरफ जाम लग गए. सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. और दो लोगों को हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश के प्रयास में जुटी हुई है.

अलवर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष
दरअसल दोनों पक्ष एरोड्रम रोड के पास में ही रहते हैं. और एक लड़की ने पिछले साल पड़ोस में ही रहने वाले लड़के से लव मैरिज कर ली थी. इसके बाद से ही दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है. आरोप है कि बीती रात लड़की को उसके पति के द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए, और जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें 4 लोग घायल हो गए थे. उसके बाद आज सुबह फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. और जमकर पथराव हुआ. फिलहाल मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.इस मामले में जब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सुरेश खींची ने बात की गई तो उन्होंने बताया कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों पक्षों को आमने सामने बैठा कर वार्ता की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details