राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 6, 2022, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

बहरोड में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

मांढण थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए दो आरोपियों (Blind murder exposed in Behrod) को किया गिरफ्तार. शराब पार्टी के दौरान झगड़े पर आरोपियों ने राकेश कुमार के प्राइवेट पार्ट पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी.

बहरोड में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा
बहरोड में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा

बहरोड (अलवर). मांढण थाना पुलिस ने रविवार को ब्लाइंड मर्डर का खुलासा (Blind murder exposed in Behrod) कर दिया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने बताया कि शराब पीने के दौरान कहासुनी पर आरोपियों ने कमरे में ले जाकर युवक राजकुमार की हत्या कर दी थी. राकेश कुमार चार नवंबर को अपने गांव में दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था. उसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी पर आरोपियों ने उसके गुप्तांग पर वार कर मौत के घाट (murdered by hitting private parts) उतार दिया था और फरार हो गए थे.

मांढन थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि गौरव पुत्र जनार्दन निवासी परसुराम रेवाड़ी ने मामला दर्ज कराया है कि उसका जीजा राकेश जोशी दिल्ली में रहता था. घटना के चार दिन पहले वह अपने पैतृक गांव बीझंपुर आया था. राकेश जोशी की लाश परतापुर के पास कोटडी में पड़ी मिली थी. मामले में हत्या की आशंका पर एसपी के निर्देश पर टीम का गठित की गई. आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए गए. कैमरों की बीटीएस व सीडीआर प्राप्त कर एनालिसिस किया गया तो दो लोगों पर शक हुआ.

पढ़ें.Murder in Behror: युवक के प्राइवेट पार्ट पर ईंट से वार कर हत्या

इसके बाद मनोज उर्फ हाबू पुत्र धर्मपाल निवासी परतापुर थाना मांढण जिला अलवर व उम्मेश पुत्र महेन्द्र जाति अहीर निवासी परतापुर थाना मांढण जिला अलवर से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने राकेश की हत्या करना कबुल किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि हत्या के कारणों का खुलासा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details