राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

थानागाजी की पवित्र भूमि पर घिनौना काम करने वालों को मिले फांसी की सजा : हेमसिंह भड़ाना

अलवर शहर के होप सर्कस पर अलवर जिला भाजपा संगठन की तरफ से धरना दिया गया. जिसमें जिले के सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया. वहीं इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : May 9, 2019, 11:29 PM IST

अलवर में बीजेपी ने गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की

अलवर. थानागाजी में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप की घटना के विरोध में शहर के होप सर्कस पर बीजेपी पदाधिकारियों ने धरना दिया. जिसमें बीजेपी विधायक भी शामिल हुए. धरने में शामिल लोगों ने थानागाजी गैंगरेप मामले में आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

अलवर में बीजेपी ने गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की

शहर के होप सर्कस पर अलवर जिला भाजपा संगठन की तरफ से धरना दिया गया. इस धरना प्रदर्शन में जिले भर से सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया. इस अवसर पर शहर विधायक संजय शर्मा, पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल, पूर्व विधायक रामहेत यादव, जिला अध्यक्ष संजय नरूका, पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा सहित भाजपा के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान संजय शर्मा ने मामले को दबाने वाले लोगों के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज करने व आरोपियों को कठोर सजा दिलवाने की बात कही. वहीं बीजेपी विधायकों ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. साथ ही आरोपियों का समाज से बहिष्कृत करने की बात कही गई है.

इस मौके पर मंत्री हेमसिंह भड़ाना ने कहा थानागाजी तपोभूमि है. इस भूमि पर गलत काम करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले लोगों का समाज से हुक्का पानी बंद होना चाहिए. उन्हें समाज से बहिष्कृत करना चाहिए. वहीं उन्होंने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई जांच कराने, मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में जल्द से जल्द सुनवाई और आरोपी को फांसी की मांग की है. इस दौरान एडीएम सिटी ने धरना स्थल पर पहुंच कर मुख्यमंत्री ने नाम लिखे ज्ञापन को लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details