राजस्थान

rajasthan

BJP की जन आक्रोश सभा में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, पूनिया ने मांगा जवाब

By

Published : Jan 6, 2023, 6:20 AM IST

अलवर जिले के खेड़ली में बुधवार को बीजेपी की जन आक्रोश सभा में जमकर अश्लील डांस के ठुमके लगे. वीडियो सोशल मीडया और मीडिया में आने के बाद अब प्रदेश बीजेपी ने इस आयोजन को लेकर नाराजगी जताई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए जिला अध्यक्ष से रिपोर्ट मांगी है.

BJP की जनाक्रोश महासभा में अश्लील डांस
BJP की जनाक्रोश महासभा में अश्लील डांस

BJP की जनाक्रोश महासभा में अश्लील डांस का वीडियो वायरल

जयपुर/अलवर. राजस्थान में गहलोत सरकार के खिलाफ बीजेपी की ओर से जन आक्रोश सभा और जनसभा हो रही है. इस बीच अलवर जिले में हुई जन आक्रोश सभा अश्लील डांस को लेकर विवाद में आ गई है. यहां सभा को सफल बनाने और भीड़ जुटाने के लिए अश्लील डांस के आरोप लगे हैं. विवादों में आई जनसभा को लेकर प्रदेश संगठन ने कड़ी नाराजगी जताई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस पूरे मामले को लेकर (Satish Poonia Sought Report) अलवर जिला अध्यक्ष संजय नरूका से रिपोर्ट तलब की है. पूनिया ने इस घटना को पार्टी की छवि धूमिल होने वाला माना है.

पूनिया ने मांगी रिपोर्ट : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अलवर जिला अध्यक्ष संजय नरूका को नोटिस जारी करते हुए कहा कि अलवर जिले के खेड़ली कस्बे में भाजपा जन आक्रोश महासभा के मंच पर एक महिला नृत्य करते हुए नजर आ रही है. इस कृत्य के माध्यम से पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है. यह एक गंभीर अनुशासनहीनता का मामला है. इस सभा के आयोजक कौन-कौन थे ? किसके निर्देशन में यह हुआ है ? इसकी जानकारी जल्द दें. पूनिया ने जिला अध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि पार्टी के मंचों पर इस प्रकार के आयोजन की कोई इजाजत नहीं है. इस प्रकरण की सम्पूर्ण जानकारी भिजवाएं.

पढ़ें :अलवर में जन आक्रोश रैली के दौरान बोले पूनिया - आने वाले समय में प्रदेश होगा कांग्रेस मुक्त

इस पूरे मामले को लेकर अलवर के भाजपा नेताओं ने कहा कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद (Jan Aakrosh Mahasabha Dance Video) यह डांस हुआ. इसके लिए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. वहीं, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा कि भाजपा का चेहरा सामने आ चुका है. जिस प्रदेश में बेहतर काम हुआ है, वहां भाजपा खानापूर्ति करने के नाम पर (Congress Targets on BJP) जनाक्रोश यात्रा निकाल रही, जो पूरी तरह से गलत है.

यह है पूरा मामला : दरअसल, अलवर से बीजेपी की जन आक्रोश सभा का एक वीडियो वायरल हुआ था. खेड़ली में बुधवार को बीजेपी की जनाक्रोश सभा का आयोजन था, जहां भीड़ जुटाने के लिए सभा में महिला डांसरों को बुलाया गया. कार्यक्रम देखने के लिए जुटी भीड़ और महिला डांसरों ने बीजेपी सांसद और नेताओं की मौजूदगी में अश्लील गानों पर जमकर डांस किया. इसी अश्लील डांस के कई वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा की किरकिरी हो रही है. मंच के पीछे लगे पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेताओं के फोटो थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details