राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बानसूर में CAA के समर्थन में भाजपा ने निकाली रैली

अलवर के बानसूर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएए के समर्थन में विशाल रैली का आयोजन किया. इस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं ने हाथ में तिरंगा लेकर रैली में शामिल हुए. इस दौरान बीजेपी के क्षेत्रीय नेता महेंद्र यादव ने कहा कि कुछ पार्टियां अपने अस्तित्व को बचाए रखने के लिए विशेष समुदाय के लोगों को भड़का रही हैं.

By

Published : Jan 11, 2020, 7:02 PM IST

rally in support of CAA, अलवर न्यूज
बानसूर में CAA के समर्थन में भाजपा ने निकाली रैली

बानसूर (अलवर).जिले के बानसूर विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने CAA के समर्थन में भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य महेंद्र यादव और सीएए जिला संयोजक शशि यादव के नेतृत्व में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथ में तिरंगा झंडा लेकर बानसूर के नारायणपुर रोड से होते हुए रामलीला मैदान तक रैली निकाली.

बानसूर में CAA के समर्थन में भाजपा ने निकाली रैली

रैली में प्रधानमंत्री मोदी और भारत माता के जयकारों के नारे लगाए गए. वहीं रामलीला मैदान पर एक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें CAA के समर्थन में बताते हुए महेंद्र यादव ने कहा कि देश में एक बदलाव की जरूरत थी, जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया. वहीं ऐसे विधेयक से मुस्लिम और हिन्दू समाज के लोगों को नागरिकता मिलेगी.

यह संशोधन बिल किसी विशेष समुदाय को नुकसान पहुंचाने वाला बिल नहीं है. इससे केवल कई वर्षों से देश में रह रहे लोगों को नागरिकता दी गई है. उनको किसी प्रकार की सरकार से आर्थिक मदद और सहायता नहीं मिल रही थी. उसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बिल को लागू किया.

पढ़ें- राजसमंदः कलश यात्रा के साथ शतचंडी महायज्ञ और कलश प्रतिष्ठा महोत्सव शुरू, महिलाओं ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

साथ ही कहा कि कुछ पार्टियां अपने अस्तित्व को बचाने के लिए विशेष समुदाय को भड़का रही हैं. यह बिल देश के लिए बहुत जरूरी था जिसका भाजपा और आमजन ने समर्थन किया है. वहीं रैली में भाजपा नेता नरेश शर्मा, जिला अध्यक्ष बलवान सिंह यादव, अनिल चौधरी, शशिकांत बोहरा, महासिंह चौधरी सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी सहित ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details