राजस्थान

rajasthan

अलवरः थाने से संतरी को धक्का देकर भागा बाइक चोर, गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2020, 10:47 PM IST

अलवर के बहरोड़ में मंगलवार को एक बाइक चोरी का आरोपी संतरी को धक्का देकर भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Bike theft incident in Behror,  Behror Police News
थाने से संतरी को धक्का देकर भागा बाइक चोर

बहरोड़ (अलवर). जिले के बहरोड़ में मंगलवार को एक बाइक चोरी का आरोपी संतरी को धक्का देकर भागने का प्रयास किया. लेकिन आरोपी के कुछ दूर जाने के बाद ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि क्षेत्र में कुछ दिनों से बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी. उन्होंने बताया कि चोरी के शक पर पुलिस ने मंगलवार को मोहन उर्फ मनमोहन निवासी महताजावास को पूछताछ के लिए लाया था. पूछताछ के लिए लाया गया युवक ने टॉयलेट करने के लिए कहा, लेकिन जैसे ही संतरी टॉयलेट कराने के लिए लाया तो बाइक चोर संतरी को धक्का देकर भागने का प्रयास किया. वहीं, पकड़े गए बाइक चोरी के आरोपी को मंगलवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है.

थाने से संतरी को धक्का देकर भागा बाइक चोर

पढ़ें-धौलपुर: पुलिस ने 2 शातिर बाइक चोरों को दबोचा, चोरी के 8 वाहन बरामद

बता दें कि 6 सितंबर की सुबह हरियाणा का बदमाश विक्रम उर्फ पपला को पुलिस ने 32 लाख 90 हजार रुपए की नगदी के साथ पकड़ा था. लेकिन उसी दिन सुबह 9 बजे पपला के साथियों ने पुलिस थाने पर हमला कर उसको भगा ले गए थे. वहीं, बदमाश पपला आज तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

सीकर: बाइक सवार से लूट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

सीकर के सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को चोरी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. बताया जा रहा है कि बीते 16 जून को इन आरोपियों ने एक बाइक सवार युवक से करीब 60 हजार रुपए की लूट की थी. सदर थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि दुगोली गांव का रहने वाला महेंद्र सिंह 16 जून को अपनी बाइक से रात को अपने घर जा रहा था. इसी दौरान 5 लोगों ने उसको रोक लिया और उससे 60 हजार रुपए लूट लिए थे. इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details