राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 11, 2020, 10:19 AM IST

ETV Bharat / state

अलवर : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, पुलिस की गाड़ी से शव पहुंचाया अस्पताल

अलवर के बानसूर में सोमवार रात एक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया. जहां शव का मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

सड़क दुर्घटना में मौत, Road accident death
सड़क दुर्घटना में मौत

बानसूर (अलवर). क्षेत्र में बीती रात एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस के देर से आने पर हंगामा कर दिया.

सूचना पर पहुंची बानसूर थाना पुलिस ने शव को पुलिस की गाड़ी में रखकर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर शव को मोर्चरी में रखा गया. पुलिस थाना एएसआई दयाराम ने बताया कि नारायणपुर-बानसूर मार्ग पर ऑडी गली के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

बाइक सवार पूरण मीणा गांव सिरावास का रहने वाला था. जो प्रतापगढ़ में जमीन किराए पर लेकर, मेहनत मजदूरी करता था. सोमवार रात वह बाइक की किश्त और बाइक की सर्विस करवाने के लिए बानसूर आ रहा था. जहां रास्ते में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें: भीलवाड़ा: ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज बस चालक ने क्रूजर को मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

बानसूर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और मंगलवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details