राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: भिवाड़ी की टपूकड़ा पुलिस ने गोवंश कराए मुक्त, तस्कर फरार

कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में भी गौ तस्कर मौके का फायदा उठाने से नहीं चूक रहे हैं. भिवाड़ी की टपूकड़ा थाना पुलिस ने एक डंपर में भरकर ले जा रहे गोवंश को मुक्त कराया है.

By

Published : Jun 1, 2021, 10:55 PM IST

क्राइम इन अलवर  गौतस्करी  गोवंश कराए मुक्त  तस्कर फरार  smuggler absconding  free cows  cow slaughter  crime in alwar  Alwar news  Bhiwadi News
टपूकड़ा पुलिस ने गोवंश कराए मुक्त

भिवाड़ी (अलवर).टपूकड़ा थाना पुलिस ने एक डंपर में भरकर ले जाए जा रहे गोवंश को मुक्त कराया है. थानाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक डंपर में गोधन को भरकर गोकशी के लिए हरियाणा के मेवात क्षेत्र ले जाया जा रहा है. पुलिस ने डंपर का पीछा किया और निंबाहेड़ा गांव के पास धर दबोचा.

टपूकड़ा पुलिस ने गोवंश कराए मुक्त

डंपर में 3 गाय मौके पर मृत पाई गई. 13 गाय कुछ हद तक सही सलामत मिली. लेकिन अज्ञात गौ तस्कर फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस अब इन गौ तस्करों की तलाश में जुटी है. मृत गायों का पोस्टमार्टम कराया गया है. 13 गायों को बूढी बावल स्थित श्री कृष्ण गौशाला में भेज दिया गया है. सभी गायों का उपचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:धौलपुर के बैंक से फिल्मी स्टाइल में 2 लाख 60 हजार रुपए पार

गौ तस्कर अपनी जान को भी जोखिम में डालते हुए महामारी के इस दौर में भी गौतस्करी में लगातार जुटे हुए हैं. बहरहाल पुलिस ने डंपर को जप्त कर लिया है और तस्करों की तलाश में जुटी है.

गोवंश पकड़कर ले जाते हुए एक आरोपी गिरफ्तार

अलवर के रामगढ़ कस्बे और आसपास के जंगल में आवारा घूमते गोवंश को लंबे समय से पकड़ ले जा रहे हैं. गौतस्कर गिरोह के एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. जबकि इसके अन्य साथी ग्रामीणों को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम आदिल पुत्र अशलुप जाति मेव निवासी मीना बास बावड़ीका थाना बड़ौदामेव बताया है. जबकि आदिल ने मौके से फरार हुए अपने अन्य दो साथियों के नाम अल्लू निवासी चौकी व इरफान निवासी सरहटा थाना रामगढ़ बताया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ रामगढ़ सीएचसी पर मेडिकल कराते हुए पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details