राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भिवाड़ी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऑनलाइन तरीके से होती थी 'डील'

भिवाड़ी पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए रैकेट में लिप्त 2 महिलाओं सहित एक दलाल को किया गिरफ्तार. बताया जा रहा है पकड़ी गई युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं जबकि दलाल हरियाणा के गुरुग्राम का निवासी है. फिलहाल आरोपियों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Feb 25, 2020, 1:01 PM IST

भिवाड़ी न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bhiwadi news
ऑनलाइन सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़

भिवाड़ी (अलवर). जिले में ऑनलाईन सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. जहां भिवाड़ी पुलिस ने खुलासा करते हुए गिरोह में शामिल 2 युवतियों सहित एक दलाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गूगल पर नंबर डालकर लड़कियों की सप्लाई करने को लेकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़

दरअसल भिवाड़ी पुलिस को काफी दिनों से भिवाडी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी. शिकंजा कसने के लिए भिवाड़ी पुलिस ने एक बोगस ग्राहक से गूगल पर दिए नंबरों पर संपर्क करवाया. नंबरों पर लड़िकयों के द्वारा दलाल से संपर्क किया गया तो डील की गई. जब दलाल सेक्स रैकेट में लिप्त युवतियों को लेकर तय जगह पर आया तो पुलिस ने सभी को धर दबोच लिया.

पढ़ें:अलवर में आधी रात को चला नगर परिषद का बुलडोजर, ध्वस्त किए अतिक्रमण

डीएसपी हरिराम कुमावत ने कार्रवाई पर खुलासा करते हुए बताया कि इंटरनेट के जरिये बड़े पैमाने पर चल रहा था सेक्स रैकेट. मंगलवार को हुई इस कार्रवाई में दलाल विष्णु सहित दिल्ली निवासी दो युवतियों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. दलाल हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details