राजस्थान

rajasthan

अलवरः नेशनल हाईवे 8 पर पुलिस का कड़ा पहरा, वाहनों की हो रही चेकिंग

By

Published : Jul 17, 2020, 1:44 PM IST

बहरोड़ के नेशनल हाईवे 8 और आसपास के क्षेत्रों में पुलिस कड़ा पहरा लगा दिया गया है. साथ ही हरियाणा और राजस्थान की ओर आने जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

Alwar news, बहरोड़ पुलिस की नाकेबंदी, अलवर की खबर
बहरोड़ पुलिस की नाकेबंदी

बहरोड़ (अलवर). राजस्थान में सियासी जंग के बीच हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं हरियाणा बॉर्डर पर दिल्ली एनसीआर से राजस्थान में पैसे आने की आशंका जताई जा रही है. जिसके चलते नेशनल हाईवे 8 और आसपास के क्षेत्रों में पुलिस कड़ा पहरा लगा दिया गया है. साथ ही हरियाणा और राजस्थान की ओर आने जाने वाले सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

बहरोड़ पुलिस की नाकेबंदी

कोविड-19 के बहाने की जा रही इस नाकेबंदी को लेकर चर्चा है कि इतनी बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता और प्रत्येक वाहन की चेकिंग शाहजहांपुर बॉर्डर पर टोल टैक्स पर कर रहा है. बॉर्डर पर भिवाड़ी पुलिस लाइन से पुलिस फोर्स मंगाकर सभी वाहनों की शाहजहांपुर थाना पुलिस के साथ मिलकर चेकिंग की जा रही है.

यह भी पढे़ं :शेखावत पर लगाए गए आरोप निराधार, मानहानि सहित कई विकल्प BJP के पास खुले हैं: सतीश पूनिया

इस मामले को लेकर थाना अधिकारियों का कहना है कि कोविड-19 के चलते सरकार के निर्देशानुसार ही वाहनों की जांच की जा रही है. अलवर से लगते हुए हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है. विधायकों की बाड़ाबंदी ओर पैसों के लेन-देन की आशंका के सवाल पर थानाधिकारी ने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई निर्देश नहीं मिले हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए बेवजह आने-जाने वाले लोगों पर कार्रवाई करने के लिए नाकाबंदी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details