राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: मांडन पुलिस ने एक हथियारबंद बदमाश को दबोचा, हथियार भी किया बरामद

अलवर जिले की मांडन पुलिस ने एक कार्रवाई करते हुए रविवार को बदमाश मनोज गुर्जर को पकड़ लिया है. बता दें कि इस आरोपी के खिलाफ हत्या और लूटपाट सम्बन्धित 3-4 मुकदमे दर्ज है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पूछताछ जारी है. आरोपी के पास से एक अवैध हथियार भी मिला है.

By

Published : Oct 14, 2019, 11:16 AM IST

crook with illegal weapon, Alwar news, अवैध हथियार

बहरोड़ (अलवर).मांडन पुलिस ने बीते रविवार की रात को अवैध हथियार सहित बदमाश मनोज गुर्जर को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार आरोपी पर पहले से ही मर्डर और लूटपाट सम्बन्धित कई मुकदमे दर्ज है.

मांडन पुलिस ने एक बदमाश को अवैध हथियार के साथ पकड़ा

नीमराणा डीएसपी नवाब खान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर के निर्देश पर बदमाशों की धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिस पर कार्रवाई करते हुए मनोज कुमार पुत्र शिंभू दयाल गुर्जर उम्र 23 साल वार्ड नंबर 12 निवासी बहरोड़ को कंटेनर डिपो काठुवास से गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से पुलिस ने एक अवैध हथियार देशी कट्टा बरामद किया है.

पढ़ें- ये मुख्यमंत्री का इलाका है, इसलिए पहले दिन से ही गर्ल्स कॉलेज में इतने सब्जेक्ट आ गए : सीएम गहलोत

पकड़े गए आरोपी बदमाश मनोज गुर्जर पर आर्म्स एक्ट, हत्या का प्रयास और मारपीट के कई मामले दर्ज है. इस दौरान कार्रवाई में थाना प्रभारी विक्रम सिंह, हैड कांस्टेबल हवासिंह, अजय सिंह , संजय कुमार और रोहिताश मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details