राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 23, 2022, 4:34 PM IST

ETV Bharat / state

Illegal liquor sell in Alwar: बानसूर पुलिस की अवैध शराब दुकान पर कार्रवाई, 30 पेटी शराब और 1.10 लाख रुपए बरामद

अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान के तहत बानसूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने बानसूर के अनाज मंडी में एक अवैध शराब की दुकान से 30 पेटी शराब और 1.10 लाख रुपए बरामद की है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया (Accused of selling illegal liquor arrested in Alwar) है.

Bansur police seized illegal liquor
बानसूर पुलिस की अवैध शराब दुकान पर कार्रवाई, 30 पेटी शराब और नकदी बरामद

बानसूर (अलवर). बानसूर पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब की 30 पेटियां बरामद की (Bansur police seized illegal liquor) हैं. साथ ही आरोपियों से 1 लाख 10 हजार रुपए की नकदी पकड़ी है.

पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बानसूर की अनाज मंडी के सामने स्थित शराब के अवैध ब्रांच से लाखों रुपए की शराब तथा 1.10 लाख रूपये नकद बरामद किए हैं. मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बानसूर की अनाज मंडी के सामने अवैध शराब की दुकान खुली हुई है. जिसमें तय समय के बाद भी अवैध बिक्री चलती रहती है और शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. सूचना पर पुलिस टीम ने अवैध दुकान पर रेड मारी, तो वहां पर चल रही गड़बड़ियों का पता चला. पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री करते हुए एक आरोपी राकेश मीणा को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:बानसूर में पकड़ी गई राजस्थान सरकार लिखी गाड़ी, अवैध शराब की तीन पेटियां बरामद

पुलिस ने बताया कि अवैध शराब के ठेके पर करीब 30 पेटी शराब और 1 लाख 10 हजार रुपए नकद बरामद किए. पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर मामला दर्ज किया है. कार्रवाई के दौरान क्यूआरटी टीम के जवान भी मौके पर मौजूद रहे. बता दें कि क्षेत्र में शराब की कई अवैध दुकाने हैं, जहां अवैध रूप से मादक पदार्थ बेचे जाते हैं. लेकिन पुलिस की ओर से इन पर कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के चलते शराब माफियाओं के हौसले बुलंद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details