राजस्थान

rajasthan

शरारती तत्वों ने बानसूर में लगाए गए विधायक शकुंतला रावत की गुमशुदगी के पोस्टर

By

Published : Aug 12, 2020, 7:39 PM IST

अलवर के बानसूर विधानसभा की विधायक शकुंतला रावत की गुमशुदगी के पोस्टर पूरे बानसूर में देखे जा रहे हैं. वहीं यह पोस्टर जिन युवाओं ने लगाए हैं. उन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर जमानत पर रिहा कर दिया है.

MLA Shakuntala Rawat Missing
बानसूर विधायक शकुंतला रावत गुमशुदा

बानसूर (अलवर). उपखंड क्षेत्र में बीती रात कुछ लोगों ने बानसूर विधायक शकुंतला रावत के गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए. इस मामले में बानसूर पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बानसूर क्षेत्र में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है, और बानसूर प्रशासन में फरियाद सुनने वाला कोई नहीं है. बावजूद इसके विधायक सरकार के साथ जैसलमेर के होटलों में बैठी हुई है. ऐसे में जनता की फरियाद कौन सुनेगा?, इसलिए युवकों ने विधायक शकुंतला रावत के गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए. पोस्टर लगाने वाले युवकों के परिजनों ने फोन के जरिए ईटीवी भारत को बताया कि विधायक शकुंतला रावत के इशारे पर बानसूर पुलिस ने पोस्टर लगा रहे युवकों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें-ED दफ्तर पहुंचे परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, दिल्ली से आई टीम कर रही पूछताछ

पकड़े गए युवकों के परिजनों ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि, विधायक की ओर से पुलिस-प्रशासन का सहारा लेकर आमजन की आवाज को दबाया जा रहा है. वहीं परिजनों का ये भी कहना है कि विधायक 2 माह से बानसूर क्षेत्र में नहीं आ रही है. जिससे चलते प्रशासन मनमानी कर रहा है, और बानसूर में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है, साथ ही कानून व्यवस्था भी पूरी तरह से चौपट हो गई है.

वहीं बानसूर पुलिस यह मान रही है कि हमने कहीं भी विधायक शकुंतला रावत के पोस्टर नहीं देखे हैं, और ना ही पोस्टर लगाने वालों को देखा. लेकिन उसी रात को 4 युवकों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर किया गया था. जिन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details