राजस्थान

rajasthan

अलवर : बानसूर भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर हुआ आयोजित

By

Published : Feb 10, 2021, 8:25 PM IST

बानसूर में भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत हुई. प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव के नेतृत्व में आयोजित हुए शिविर में जिला मंत्री उत्तर नीलम यादव भी मौजूद रहे. भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव ने राम मंदिर निर्माण में 751000 रुपए का चेक दिया.

Bansur BJP's two-day training camp organized,  बानसूर भाजपा प्रशिक्षण शिविर,  अलवर की ताजा खबरें,  राम मंदिर निर्माण में 751000 रुपए का चेक
दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

बानसूर (अलवर). कस्बे के परशुराम भवन में भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत हुई. प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव के नेतृत्व में आयोजित हुए शिविर में जिला मंत्री उत्तर नीलम यादव भी मौजूद रहे.

इस मौके पर प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूत करने और विचारधाराओं को साझा करने के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन हो रहा है. जिसमें पार्टी को मजबूती प्रदान करने, आगामी जिलों में होने वाले चुनाव में भाजपा का बोर्ड बनाने को लेकर चर्चा की गई. केंद्र सरकारी की योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने पर भी चर्चा की गई.

पढ़ें- 'मंदिर निर्माण और RSS के खिलाफ सांप्रदायिक वातावरण बना रही कांग्रेस'...धारीवाल ने दिया ये जवाब

इससे पूर्व भाजपा प्रदेश मंत्री महेन्द्र यादव का बानसूर पहुंचने पर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में माला पे दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया गया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाई गई योजना को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग योजनाएं चलाकर आमजन को फायदा पहुंचाया है. भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव ने राम मंदिर निर्माण में 751000 रुपए का चेक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details