राजस्थान

rajasthan

अलवर: बानसूर में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, बाजार में घंटों लगा रहा जाम

By

Published : May 12, 2020, 8:22 AM IST

बानसूर में प्रशासन और पुलिस के ढीले रवैये के कारण बाजारों में लॉकडाउन की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है. सोमवार को ऐसा ही नजारा बानसूर के बाजार में देखने को मिला. जहां वाहनों की भीड़ ज्यादा हो जाने पर कई घंटों तक जाम लग गया.

बानसूर न्यूज़,  अलवर न्यूज़,  लॉकडाउन अपडेट,  प्रशासन पस्त,  Bansur News,  Alwar news,  Lockdown update,  Administration battered
प्रशासन की लापरवाही

बानसूर(अलवर). देश भर में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे है. अलवर के बानसूर में एक और बच्चे में कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है. जिसके बाद बानसूर में कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा अब 6 हो गया है. लेकिन अभी भी बानसूर प्रशासन लापरवाही बरत रहा है. जिसके चलते बाजारों में लॉकडाउन की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है.

प्रशासन की लापरवाही

बता दें की बानसूर के बाजारों में लोग ना तो सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कर रहे हैं और ना ही मास्क का उपयोग कर रहे हैं. उपखंड प्रशासन और पुलिस प्रशासन की लचर व्यवस्था के चलते सोमवार को लोग बाजार में बाइक और अन्य गाड़ियां लेकर आ गए. जिससे काई घंटों तक जाम लगा रहा. जिससे कोरोना के संक्रमण का खतरा और भी बढ़ गया है.

ये पढ़ें- रामगढ़ में कैंसर पीड़िता पाई गई कोरोना पॉजिटिव, अलवर रेफर

वहीं, इससे पहले बानसूर तहसीलदार जगदीश बैरवा ने पटवारियों की टीम बनाकर बिना मास्क के घरों से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई करते हुए चालान काटे थे. लेकिन बानसूर उपखंड प्रशासन और पुलिस प्रशासन के ढीले रवैये के कारण क्षेत्र में लोग सरकार के कोरोना संबंधित गाइडलाइन की पालना नहीं कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details