राजस्थान

rajasthan

अलवर: रामगढ़ में सरकारी कार्यालयों पर 'नो मास्क नो एंट्री' के लगाए गए बैनर

By

Published : Oct 7, 2020, 7:31 PM IST

अलवर में बुधवार को सभी सरकारी कार्यालयों पर 'नो मास्क नो एंट्री' के बैनर लगवाए गए हैं. जिसके तहत अब सरकारी कार्यालय में अंदर जाने से पहले लोग सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाकर ही प्रवेश करते हुए दिखाई देंगे.

अलवर न्यूज, राजस्थान न्यूज,alwar news, rajasthan news
'नो मास्क नो एंट्री' के लगाए गए बैनर

अलवर.जिले के रामगढ़ कस्बे में सरकारी कार्यालयों पर 'नो मास्क नो एंट्री' के बैनर लगवाए गए हैं. ये बैनर तहसील, कोर्ट, उपखंड कार्यालय सहित पंचायत समिति पर लगाए गए हैं. जिसका असर सकारात्मक नजर आ रहा हैं और अब लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए नजर आ रहे हैं.

नव गठित नगरपालिका रामगढ़ के अधिशाषी अधिकारी राम किशोर गोयल की ओर से रामगढ़ के सभी सरकारी कार्यालयों पर लगवाए गए बैनरों का पहले दिन ही असर दिखने लगा है. वहीं अब सरकारी कार्यालय में अंदर जाने से पहले लोग सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क लगाकर ही प्रवेश करते दिखाई दिए हैं. इसी तरह एसडीएम कार्यालय और पंचायत समीति में भी लगाए गए बैनरों का सकारत्मक असर दिखाई दे रहा है.

अधिशाषी अधिकारी रामकिशोर गोयल ने बताया कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे 'नो मास्क नो एंट्री' अभियान के अंतर्गत सभी सरकारी कार्यालयों पर बैनर लगवाए गए हैं. जानकारी के मुताबिक अभी लाउडस्पीकर द्वारा क्षेत्र में लोगों को जागरुक किया जाएगा.

पढ़ें:रबी सीजन-2020 में 1.13 लाख करोड़ का एमएसपी भुगतान, पिछले साल से 31 फीसदी अधिक : कैलाश चौधरी

थानागाजी केस राजस्थान पुलिस के लिए रहा 'आइडल', अन्य मामलों में भी आरोपी पहुंचेंगे जेल : DIG सेंगाथिर

थानागाजी बहुचर्चित मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद जयपुर रेंज के आईजी एस संगठन ने एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान आईजी ने कहा थानागाजी केस राजस्थान पुलिस के लिए आइडल केस के रूप में रहा है. इसके इसके बाद लगातार पुलिस को ट्रेनिंग दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details