राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Bajrang Dal Protest in Alwar: हिंदू संगठनों ने निकाला जुलूस, कहा- योजना बनाकर बदनाम करने की हो रही साजिश

अलवर में बजरंग दल के प्रांत संयोजक को मिली धमकी के विरोध में संगठन की तरफ से जुलूस निकाला गया. इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा.

By

Published : Feb 21, 2023, 4:15 PM IST

Updated : Feb 21, 2023, 4:41 PM IST

Bajrang Dal Protest in Alwar
अलवर में हिंदू संगठनों ने निकाला जुलूस

अलवर में हिंदू संगठनों ने निकाला जुलूस

अलवर. बजरंग दल के प्रांत संयोजक को जान से मारने की धमकी का मामला बढ़ता जा रहा है. इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों ने मंगलवार को जुलूस निकाला और जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि पूरे देश में हिंदू संगठनों को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. प्रेम सिंह राजावत ने दावा किया एसपी से बातचीत हुई, उन्होंने (एसपी) बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति का लोकेशन बिहार के संदिग्ध क्षेत्र की है.

हिंदू संगठनों ने जिले के विवेकानंद चौक से कलेक्ट्रेट तक एक जुलूस निकाला. इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हिंदू संगठनों ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम अलवर एडीएम सिटी को ज्ञापन दिया. बजरंग दल के पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि राजस्थान में योजना बनाकर हिंदू संगठनों को बदनाम करने की जा रही है. इस पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

पढ़ें:बजरंग दल के प्रांत संयोजक को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

बजरंग दल के पदाधिकारियों ने असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा. विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि योजना बनाकर भरतपुर की घटना के बाद ओवैसी अलवर पहुंचे. भरतपुर में मृतक के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कई तरह की बयानबाजी की, जिसकी वजह से पूरे देश में भरतपुर के युवकों की मौत का मामला चर्चा का विषय बना.

पढ़ें:Udaipur Murder Case: बजरंग दल पदाधिकारी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, उदयपुर सेंट्रल जेल में रची गई थी साजिश

कुछ समय पहले एक महिला नेता को भी मिली थी धमकी: अलवर में कुछ महीने पहले अपना घर शालीमार सोसायटी में रहने वाली बीजेपी की महिला नेता को धमकी भरा पत्र मिला था. उस मामले में आज तक पत्र भेजने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज किया है और सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को चेक किया, लेकिन उसके बाद भी पुलिस को कोई सुराग अभी तक हाथ नहीं लगा.

Last Updated : Feb 21, 2023, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details