राजस्थान

rajasthan

अलवर: बहरोड़ विधायक ने ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, दिए निर्देश

By

Published : Mar 2, 2020, 11:47 AM IST

अलवर के बहरोड़ विधायक ने शाहजहांपुर क्षेत्र में दो दिन पहले हुई बारिश और ओलावृष्टि से हुए फसल नुकसान का जायजा लिया. इस दौरान विधायक ने पटवारियों को फसल नुकसान की रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए.

alwar hail affected area, बहरोड़ में ओलावृष्टि
बहरोड़ विधायक ने ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

बहरोड़ (अलवर).शाहजहांपुर क्षेत्र में दो दिन पहले हुई बारिश और ओलावृष्टि को लेकर बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने क्षेत्र का दौरा कर हुए नुकसान का जायजा लिया. इस दौरान नीमराना उपखंड अधिकारी राम सिंह राजावत भी मौजूद रहे.

बहरोड़ विधायक ने ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने उपखण्ड अधिकारी को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द किसानों के नुकसान की रिपोर्ट पटवारियों से तैयार करवाए, जिससे किसानों को उचित मुआवजा मिल सके. उन्होंने कहा कि किसानों के नुकसान को सरकार से उचित मुआवजा दिलवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने मांढण, नानगवास, गिगलाना, रायसराना, नंगली बलाहिर, पोरुला, महतावास, मंगलपुर, आनंदपुर, बीरनवास, डाबड़वास, कान्हावास सहित कई गावों में ओलावृष्टि से हुए नुकसान का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें-अलवर : बानसूर थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक

साथ ही विधायक यादव ने नीमराना उपखंड अधिकारी और पटवारियों के साथ एक मीटिंग की और पटवारियों को निर्देश दिए कि पूरी ईमानदारी के साथ ओलावृष्टि से जो भी नुकसान हुआ है, उसकी रिपोर्ट तैयार करें. जिससे किसानों को उचित मुआवजा मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details