राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में बाबा बालक नाथ ने बाबा खेतानाथ की समाधि पर लगाई ढोक

चुनाव जीतने के बाद बाबा बालक नाथ शनिवार को पहली बार नीमराणा पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा खेतानाथ मंदिर में समाधि स्थल पर ढोक लगाई.

By

Published : May 25, 2019, 7:28 PM IST

बाबा बालक नाथ, विजयी प्रत्याशी, अलवर

अलवर.चुनाव जीतने के बाद पहली बार बाबा बालक नाथ शनिवार को नीमराना पहुंचे. जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ है. उसके बाद बाबा बालक नाथ ने एक रोड शो निकाला. इस दौरान डीजे की धुन पर लोगों ने जमकर डांस किया.

अलवर में बालक नाथ ने बाबा खेतानाथ की समाधि पर लगाई ढोक

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद बाबा बालक नाथ शनिवार को पहली बार नीमराना पहुंचे. इस दौरान बाबा की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने एक रोड शो निकाला. रोड शो के बाद बालक नाथ नीमराणा के बाबा खेतानाथ मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा की समाधि स्थल पर ढोक लगाई. इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए बाबा ने जीत का श्रेय बहरोड़ के की जनता को दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अलवर के लोगों ने उन पर विश्वास किया है, उसी तरह से वो अलवर की जनता का विश्वास पूरा करेंगे. लोगों से मुलाकात करने के बाद नीमराणा से वो सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गए. जहां वे दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी जीते हुए सांसदों की बैठक में शामिल हुए.

माना जा रहा है कि नीमराणा और बहरोड़ बाबा की जीत में अहम योगदान है. अकेले बहरोड़ विधानसभा से बाबा बालक नाथ को 98 हजार से अधिक वोटों की बढ़त मिली थी. वहीं अलवर के मुंडावर विधानसभा से बाबा को दूसरी सबसे बड़ी बढ़त मिली थी. बहरोड़ विधानसभा के लोगों ने बाबा को एकमुश्त वोट दिए. जिसके चलते उनकी जीत का मार्जन तीन लाख 29 हजार के आस पास पहुंचा. जिसके चलते नीमराणा के लोगों को धन्यवाद देने बाबा बालक नाथ शनिवार को वहां पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details