राजस्थान

rajasthan

अलवर: बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर हमला

By

Published : Jun 3, 2020, 7:48 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 8:02 PM IST

अलवर के बहरोड़ कस्बे में बुधवार को बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर हमला कर दिया गया. अचानक से हुए इस हमले में विभाग के कर्मचारियों ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई. इसके बाद विभाग की टीम बहरोड़ थाने पहुंची और पूरे मामले की जानकारी दी.

Alwar news, अलवर समाचार
विद्युत विभाग की टीम पर हमला

बहरोड़ (अलवर).जिले के बहरोड़ कस्बे में बुधवार को बिजली विभाग के कर्मचारियों पर हमला कर दिया गया. दरअसल, बहरोड़ कस्बे के बाधड़ी मोहल्ले में आरओ प्लांट पर बिजली चोरी की सूचना मिली थी, जिस पर बिजली विभाग की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची. इस बीच कुछ लोगों की ओर से इन कर्मचारियों पर हमला कर दिया गया. इस घटना के बाद से ही मोहल्ले में काफी हड़कंप मच गया.

विद्युत विभाग की टीम पर हमला

इस बीच कर्मचारियों ने जैसे-तैसे कर मौके से भागकर अपनी जान बचाई. इस बीच हमलावरों की ओर से अधिशासी अभियंता सैनी और सहायक अभियंता प्रशांत शर्मा का मोबाइल छीन लिया गया. वहीं, हमला होने के बाद टीम के सदस्य बहरोड़ पुलिस थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों मामले की पूरी जानकारी दी.

पढ़ें- अलवर: कुत्ते को बचाने के प्रयास में गई मां की जान, बेटा जख्मी

घायल सहायक अभियंता प्रशांत शर्मा ने बताया कि जयपुर से विभाग के आदेश मिलने के बाद बुधवार को हमारी टीम कस्बे में कार्रवाई कर रही थी. इस बीच बाधड़ी मोहल्ले में देव आरओ प्लांट पर जैसे ही बिजली चोरी केबल की फोटो लेने लगे तो 6 से अधिक लोगों ने विभाग के सभी कर्मचारियों पर हमला कर दिया, वहां से भागकर उन सभी ने जान बचाई. इस दौरान हमलावरों की ओर से उनके मोबाइल छीन लिए गए. इसके साथ ही बोलेरो गाड़ी को भी तोड़ दिया और डायरी भी फाड़ दी.

बता दें कि बहरोड़ में पिछले एक साल में बिजली विभाग की टीम पर कई बार हमले हो चुके हैं, लेकिन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होने के कारण बिजली चोरी करने वालों के हौसले बुलंद हैं.

Last Updated : Jun 3, 2020, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details