राजस्थान

rajasthan

5 लाख रुपये से भरे ATM उखाड़ ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 24, 2019, 12:51 PM IST

नीमराणा थाना क्षेत्र में एटीएम चोरी की वारदात सामने आई है. जिसमें चोर नीमराणा कस्बे के मुख्य सड़क मार्ग पर बचत बाजार के नीचे स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के 5 लाख रुपये से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले गए.

ATM theft case in Behror, बहरोड़ में एटीएम चोरी का मामला, अलवर न्यूज, alwar latest news,

बहरोड़ (अलवर). बहरोड़ क्षेत्र के नीमराणा थाना में एटीएम चोरी का मामला सामने आया है. जिसमें चोर नीमराणा कस्बे के मुख्य सड़क मार्ग पर बचत बाजार के नीचे स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के 5 लाख रुपये से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर नीमराणा थाना पुलिस और मैनेजर कृष्ण कुमार पहुंचे.

बहरोड़ में एटीएम चोरी का मामला

बता दें कि एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी खराब होने के कारण चोरी कैमरे में कैद नहीं हो पाई है. वहीं, घटना की खबर के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. नीमराणा कस्बे के मुख्य बाजार से बैंक एटीएम मशीन चोरी की घटना को लेकर पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं.

एटीएम चोरी की घटना की जानकारी पुलिस और बैंक अधिकारियों को सुबह पता चली. बैंक मैनेजर कृष्ण कुमार ने बताया कि चोरों ने रात में 3-4 बजे के बीच एटीएम को उखाड़ने की घटना को अंजाम दिया. घटना के समय एटीएम मशीन में करीब 5 लाख से अधिक रुपए भरे हुए थे.

पढ़ें- CM गहलोत के ट्वीट पर BJP का पलटवार, कहा - महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाने वाले खुद इमरजेंसी को भूल गए क्या

नीमराणा डीएसपी नवाब खां ने बताता कि सुबह एटीएम मशीन चोरी की सूचना पाकर एएसपी सिद्धान्त शर्मा, वह खुद और नीमराणा पुलिस और बैंक के आला अधिकारी वहां पहुंचे. घटना स्थल की जानकारी के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. बैंक मैनेजर ने बताया कि शुक्रवार को 5 लाख रुपये एटीएम में डाले थे और बाकी के पहले के बचे हुए थे. पूरी रकम की जानकारी सोमवार को ही पता चल पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details