राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा...कहा- मंत्रियों की वजह से फैली है अराजकता

अलवर के राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक जोहरी लाल मीणा ने अपने ही सरकार के मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि कांग्रेस के मंत्री के कारण ही अलवर जिले में अराजकता फैली हुई है और मंत्री ने गुंडों को संरक्षण दिया है.

By

Published : Sep 11, 2019, 9:41 PM IST

जोहरी लाल मीणा, johri lal meena

अलवर. जिले के राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक जोहरी लाल मीणा ने अपने ही सरकार के मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि कांग्रेस के मंत्री के कारण ही अलवर जिले में अराजकता फैली हुई है. साथ ही गुंडों को संरक्षण दिया जाता है.

कांग्रेस विधायक ने कहा मंत्री की वजह से फैली है अराजकता

उन्होंने यह बात सोमवार को जिला परिषद में आयोजित बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा. वहीं विधायक ने कहा कि जिले में पुलिस प्रशासन की लापरवाही से आए दिन चोरी डकैती की घटनाएं बढ़ रही हैं. आरोपी थानों से भाग रहे हैं और अपराधी थानों पर आकर फायरिंग कर रहे है.

विधायक ने नाम लिए बिना कहा कि अलवर से कांग्रेस के मंत्री के कारण ही अलवर जिले में अराजकता फैली हुई है. उन्होंने कहा कि उस मंत्री ने मेरे पीछे ही गुंडे लगा दिए थे और जब पुलिस पर दबाव बना तो पुलिस ने उन गुंडों को पकड़ लिया. जिसके बाद मंत्री ने दबाव बना कर उनको छुड़वा लिया.

पढ़ें: भरतपुर की ऐतिहासिक सुजान गंगा नहर बनी सेप्टिक नहर

विधायक के आरोपों पर मंत्री टीकाराम जूली ने कहा विधायक के आरोप उन्होंने नहीं सुने है. विधायक ने क्या आरोप लगाए है उन्हे इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन विधायक की क्या नाराजगी है उनके बात कर उसे दूर किया जाएगा. उनका लक्ष्य जिले को अपराध मुक्त करना है. सरकर अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details