राजस्थान

rajasthan

अलवरः बानसूर में कोरोना से बुजुर्ग मौत, गांव के लोगों में दहशत

By

Published : Jun 20, 2020, 10:52 PM IST

अलवर के बानसूर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार को बानसूर के गांव कालाखाना में रहने वाले कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है.

Alwar Bansur News, Rajasthan News
बानसूर में कोरोना से संक्रमित बुजुर्ग की हुई मौत

बानसूर (अलवर).जिले केबानसूर मेंकोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ने लगा है.यहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शनिवार को बानसूर के गांव कालाखाना में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है.

जानकारी में सामने आया है कि, बानसूर के गांव कालाखाना निवासी एक बुजुर्ग व्यक्ति को तबीयत खराब होने पर 18 जून को कोटपूतली बीडीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां, चिकित्सकों ने उसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे. जिसके बाद 20 जून दोपहर को बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव रिपोर्ट आई. वहीं, शनिवार शाम को करीब साढे 4 बजे बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग व्यक्ति की मौत की खबर सुनते ही. बानसूर और आसपास के गांवों में दहशत का माहौल हो गया. बुजुर्ग व्यक्ति के शव को एंबुलेंस की सहायता से श्मशान घाट लाया गया. जहां, मेडिकल टीम और पुलिस की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कराया गया.

पढ़ेंःगहलोत के बयान पर पूनिया का पलटवार, कहा- मुख्यमंत्री पैदाइशी सियासी हैं, मुझे उनकी अज्ञानता पर अफसोस

वहीं, 19 जून को सीएचसी अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में कार्यरत बानसूर क्षेत्र के बांस गोवर्धन गांव का रहने वाले एक कंपाउंडर भी कोरोना पॉजिटिव मिला था. जिसपर स्वास्थ विभाग की टीम ने शनिवार को उसके 7 परिजनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं. साथ ही जिस बुजुर्ग की शनिवार को मौत हुई है, उसके भी 8 परिजनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं. बानसूर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 21 से हो गई थी. जिसमें से अब 17 वापस नॉर्मल हो गए हैं. तीन अभी एक्टिव मामले हैं और एक की मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details