राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: ट्रक ने बाइक सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ट्रक ने बाइक सवार बुजुर्ग को तूलेड़ा मोड़ के पास टक्कर मार दी थी. जिसे गंभीर हालत में अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया था, लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई.

By

Published : Dec 10, 2019, 2:06 PM IST

alwar news, Truck hited, अलवर समाचार, इलाज के दौरान मौत
ट्रक के टक्कर के बाद इलाज के दौरान बाइक सवार बुजुर्ग की मौत

अलवर.जिले के एनईबी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार शाम को एक ट्रक ने बाइक सवार बुजुर्ग को तूलेड़ा मोड़ के पास टक्कर मार दी थी. जिसके बाद बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे राहगीरों ने अलवर के सामान्य चिकित्सालय में 108 एंबुलेंस की मदद से भर्ती कराया था, लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग की सोमवार देर रात मौत हो गई. उसके बाद मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ट्रक के टक्कर के बाद इलाज के दौरान बाइक सवार बुजुर्ग की मौत

जानकारी के अनुसार मृतक काले खां पुत्र, गूंगा खां निवासी रायबका का रहने वाला है. सोमवार शाम को वह अपने गांव रायबका से अलवर शहर किसी काम से आया हुआ था. वापस शाम को घर जाते वक्त तेज गति से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को तूलेड़ा मोड़ के पास टक्कर मार दी. घटना के बाद काले खां गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- अलवर: नेशनल हाइवे 8 पर दर्दनाक हादसा, डंपर और बाइक की टक्कर में 2 की मौत

इसके बारे में एनईबी थाना के सहायक उप निरीक्षक भूषण कुमार ने बताया कि मृतक काले खां पुत्र गूंगा खा उम्र, 55 वर्ष, निवासी सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत रायबका गांव का का रहने वाला है. वह अलवर किसी काम से आया हुआ था. अपना काम करके शाम को वह अपने गांव रायबका का जा रहा था. तभी एनईबी क्षेत्र अंतर्गत तूलेड़ा मोड़ के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल टक्कर मार दी. जिसकी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. वहीं चालक मौके से फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details