राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर में एटीएम हैकर गिरफ्तार, 25 हजार की नकदी बरामद

अलवर में एटीएम से पैसे निकालने गया युवक का धोखा से एटीएम कार्ड बदल कर उसके अकाउंड से 25 हजार निकाल लिए, जिसके बाद युवक ने इस घटना कि सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों को दबोच लिया और पीड़ित के 25 हजार बरामद कर किए.

By

Published : Sep 26, 2019, 3:09 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 3:21 PM IST

ATM hacker arrested ,एटीएम हैकर गिरफ्तार

भिवाड़ी (अलवर).धोखाधाड़ी और एटीएम हैंग करने वाले दो आरोपियों को भिवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार विक्रम ने तिजारा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह एटीएम से पैसे निकालने गया. लेकिन एटीएम से पैसे निकल रहे थे. तभी दो युवक आए और उसकी सहायता करने के बहाने उसका कार्ड बदल दिया.

आरोपियों को किया गिराफ्तार

विक्रम ने फिर से एटीएम से पैसे निकालने का प्रोसेस किया, लेकिन पैसे नहीं निकले. जिसके बाद विक्रम बाहर आया. और थोड़ा आगे चला तो उसके मोबाइल पर एटीएम से 25 हजार निकलने का मैसेज आया. जिसके बाद उसने पुलिस को इस पूरी घटनी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें. प्रदेश कांग्रेस का विशेष अधिवेशन 1 अक्टूबर को बिरला ऑडिटोरियम में होगा

पुलिस कर रही मामले की जांच
पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही. वहीं एस आई मुकेश कुमार ने बताया है कि आरोपियों के पास पल्सर बाइक को जब्त कर लिया. साथ ही पीड़ित विक्रम के 25 हजार बरामद कर किए हैं. वहीं आरोपी की पहचान पहाड़ी थाना कामां भरतपुर के ताहिर और सत्तम के रुप में हुई.

Last Updated : Sep 26, 2019, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details