राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

अलवर में एक नाबालिग बच्ची के साथ तीन युवकों की ओर से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. तीनों ने पहले बच्ची का अपहरण किया फिर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

By

Published : Sep 30, 2019, 3:56 PM IST

अलवर में नाबालिग के साथ गैंगरेप, Gang rape with a minor in Alwar, अलवर में बच्ची का अपहरण कर किया रेप, Girl's rape in Alwar

अलवर. जिले के थानागाजी क्षेत्र में एक 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, 15 साल की नाबालिग बच्ची का तीन युवकों ने अपहरण कर लिया, अपहरणकर्ताओं में एक नाबालिग भी शामिल है. तीनों युवक बच्ची को घर से उठा कर बोलेरो गाड़ी में डालकर सुनसान जगह पर ले गए और नाबालिग को डरा धमका कर उसके साथ तीनों राहुल, हेमंत और एक नाबालिग ने गैंगरेप किया.

नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया

घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को थानागाजी अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया. पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी भी जप्त कर ली है.

पढ़ेंः अलवर में पुलिस और गो तस्करों के बीच हुए मुठभेड़ के मामले में मामला दर्ज

पीड़िता के पर्चा बयान पर अपहरण, गैंगरेप, मारपीट और पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.इस मामले की जांच राजगढ़ डीएसपी अंजली जोरवाल को सौपी है. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह आरोपियों के चंगुल से भागी तो कुए में गिर गई थी. जिसे ग्रामीणों ने कुए से निकाला. पीड़िता के शरीर मे कई जगह पर चोट आई है जिनका भी ईलाज करवाया जा रहा है.

पढ़ेंः अलवर के पत्तल फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी ग्रामीण विशनाराम विश्नोई ओर पुलिस उपाधीक्षक राजगढ़ अंजली जोरवाल मौके पर पहुंचीं और पीड़िता से अस्पताल में बातचीत कर बयान दर्ज किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विशनाराम विश्नोई ने बताया की 15 साल की नाबालिक का रात में 3 युवकों राहुल, हेमंत उनके एक नाबालिग साथी ने अपरहण किया और गांव से कुछ दूरी पर जंगल मे ले जाकर उंसके साथ दुष्कर्म किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details