राजस्थान

rajasthan

अलवर पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में, युवक से मारपीट का वीडियो आया सामने

By

Published : Jan 4, 2020, 6:13 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में 31 दिसंबर की रात एक परिवार के सदस्यों का कुछ युवकों से फोंटो खींचने को लेकर विवाद हो गया था. जिसे लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस की ओर से दिल्ली से आए एक युवक से मारपीट का वीडियो भी सामने आया है.

Alwar news, अलवर की खबर
युवक से मारपीट का वीडियो आया सामने

भिवाड़ी (अलवर).जिले के भिवाड़ी में नववर्ष के जश्न के लिए 31 दिसंबर की रात शहर के ट्री हाऊस होटल में फोटो खींचने को लेकर विवाद हो गया. दरअसल एक परिवार के कुछ सदस्यों का दूसरे लोगों से फोटो खीचने लेकर झड़प हो गई थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची भिवाड़ी मोड़ चौकी पुलिस उसे और उसके साथियों को पुलिस थाने ले गए. हालांकि इस दौरान पुलिस की ओर से दिल्ली से आए एक युवक से मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक सिपाही युवक को पीटते हुए होटल से बाहर लेकर जा रहा है.

युवक से मारपीट का वीडियो आया सामने

परिवार ने पुलिस के ऊपर उनके साथ बदतमीजी करते हुए गाली-गलौज करने और फोन तोड़ने का भी आरोप लगाया है. घटना के बाद पीड़ित पक्ष जयपुर पहुंचा और प्रदेश के पुलिस मुखिया भूपेंद्र यादव से घटना की शिकायत की. शिकायत के बाद डीजीपी ने जयपुर मुख्यालय आईजी विजलेंस बीजू जॉर्ज जोसेफ को जांच के लिए भिवाडी भेजा, जहां पर आईजी ने पूरा दिन पुलिस से बयान लिए और जांच की.

पढ़ें- अलवर: प्रमुख पार्टियों के चुनाव चिन्ह के बगैर मैदान में उतरेंगे पंच-सरपंच पद के प्रत्याशी

इस घटनाक्रम के बारे में भिवाड़ी पुलिस के तमाम अधिकारी पीड़ित पक्ष के संबंध और आपसी झगड़े की जानकारी देने से बचते रहे. आईजी ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने सीधा डीजीपी साहब के सामने पेश होकर शिकायत की. वहीं, इस मामले में पुलिस को जबरदस्ती फोटो खींचने की शिकायत मिली थी. जिसके बाद पुलिस की ओर से अवि राव और विक्रम यादव पक्ष के लोगों को थाने ले जाया गया था. जबकि उनका कहना है कि हमारी कोई गलती नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details